Header Ads

  • BREAKING NEWS

    देवदुत् बने डीएसपी :-5 सौ अल्प वेतन भोगी निजी शिक्षकों के बीच घर घर जाकर वितरित किया राहत सामग्री

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो 
    संवाददाता 
    वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट 


    पटना: पूरे विश्व  एक तरफ कोरोना  महामारी से जूझ रही है। जिससे निपटने के लिए देश मे ब्रह्मस्त्र के रूप मे सम्पूर्ण  लॉकडाउन को 21 दिनों के लिए लागू किया गया है। इस दौरान पूरे  देश की अर्थव्यवस्था के साथ साथ पुरा जनजीवन प्रभावित है। इस विकट कोरोना काल मे पीड़ितों के लिए किसी देवदुत् की तरह बन उभरे युवा और ऊर्जावान जांबाज पटना जिले के पालीगंज अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी(डीएसपी) मनोज पांडे और उनकी टीम ने एक अनोखी पहल और मानवता की मिशाल कायम करते हुए अपने पुलिसीया कर्तव्य को बखूबी निभाने के साथ साथ मानवीय धर्म निभाते हुए कोरोना से बुरी तरह प्रभावित हुए लोगो के बीच बड़े पैमाने पर राहत समग्री की पूरी फूल पैकेज का पीड़ित निजी शिक्षकों के बीच वितरण कर रहे है। 

    ये भी पढ़े-लॉक डाउन में कार और बाइक रोड पर नहीं चलेगी जरुरी सामानके लिए जाना होगा पैदल

     
    इस दौरान युवा और जांबाज डीएसपी मनोज पांडे और उनकी टीम ने रात दिन एक करते हुए विगत एक हप्ते से पालीगंज अनुमण्डल क्षेत्र सभी निजी विद्यालयो मे पढ़ाने वाले लगभग 5 सौ से अधिक अल्प वेतन भोगी शिक्षकों के बीच 5 kg चावल, 5 kg आटा, 1 kg तेल,1 kg दाल,500 gm चीनी, चाय पत्ती , साबुन ,आलू,सोयाबीन और हरी सब्जियों समेत अन्य  दर्जनों समान  प्रति दिन उपयोग होने वाले जरूरी 15 दिनों के लिए समानो की एक फूल पैकेज 500 से अधिक निजी विधालयो के शिक्षकों को उनके घर घर जाकर वितरित किया। 

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी रीगा प्रखंड के कुसमरी गांव में एक घर में अचानक आग लगने से लाखों का नुकसान,आग में पालतू जानवर भी जल गए

     
    यह  नेक और बहुत ही सारानीय कार्य से युवा डीएसपी मनोज पांडे के एक संवेदनशील और उनकी मानवीय व्यक्तित्व की संवेदना को उजागर करती है।  मनोज पांडे ने बताया की हमलोग इस पैकेज मे प्रति दिन उपयोग मे आने वाले सभी जरूरी समान को एक पैकेज मे देने का प्रयास किया है। पालीगंज अनुमण्डल क्षेत्र के सभी निजी विद्यालयों मे अल्प वेतन 2 से 4 हजार रूपए पर काम करने वाले सभी शिक्षकों को राहत सामग्री देने का फैसला किया है जिनकी इस दौरान परिवार संकट के दौर से गुजर रही है। पहले चरण मे पालीगंज के लगभग सभी निजी विद्यालययो के शिक्षकों के बीच राहत सामग्री को वितरित कर दिया गया है। अगले कुछ दिनों मे बिक्रम और दुल्हिन् बाजार प्रखण्ड के सभी विद्यालययो के शिक्षकों के बीच वितरित कर दिया जाएगा। 

    ये भी पढ़े -सीतामढ़ी सभापति की देख रेख में शहर को किया गया सेनेटाइज

     वही दूसरी ओर इस युवा उर्जावान अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के इन्ही सब कार्यो से युवाओ के बीच इनको खासा लोकप्रिय बना दिया है। पालीगंज के लोगों के बीच इनके इस विकट संकटीय कोरोना काल मे किए गए अदभुत और अविस्मारणीय कार्यो के लिए याद रखेगी। आप बहुत ही हार्दिक बधाई और धन्यवाद के पत्र है। ऐसी ही कार्य आपको एक अलग और विशेष बनाती है। मेरी ओर से आपको इस मानवीय कार्यो के लिए बहुत बहुत हार्दिक बधाई और धन्यवाद है।

    Capture

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad