• Breaking News

    देश के प्रत्येक जिले मे स्थापित हो 10000 क्षमता के आपदा क्लीनिक

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    बेतिया/दीपक कुमार गुप्ता की रिपोर्ट 

    बेतिया:देश के प्रत्येक जिले मे स्थापित हो 10000 क्षमता के आपदा क्लीनिक!  भारत नेपाल में आए भीषण भूकंप की 5वी वर्षगांठ पर भूकंप में मारे गए लोगों के सम्मान में सत्याग्रह रिसर्च फाउंडेशन द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि!

    ये भी देखे-सीतामढ़ी शहर में RJD द्वारा राशन वितरण में तोड़ा सोशल डिस्टेंस का नियम

     स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर सह सचिव सत्याग्रह रिसर्च फाउंडेशन डॉ0 एजाज अहमद (अधिवक्ता )ने  भारत नेपाल में आए भीषण भूकंप में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि 25 अप्रैल 2015 को भारत नेपाल में आए भीषण भूकंप मे हजारों लोग मारे गए थे !भूकंप में मारे  गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि प्राकृतिक आपदाओं में मारे गए लोगों के के साथ सत्याग्रह फाउंडेशन की टीम हर संभव मदद करेगी एवं भविष्य में सदैव के साथ खड़ी है !

    ये भी पढ़े-VIDEO:बिहटा में रमजान को लेकर राजद प्रदेश महा सचिव के तरफ से राशन वितरण किया गया

    इस अवसर पर पश्चिम चंपारण कला मंच की  संयोजक शाहीन परवीन, स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड एंबेसडर डॉ0 नीरज गुप्ता ने कहा कि  बिहार सरकार एवं भारत सरकार से मांग करते हैं कि देश के प्रत्येक जिलों में 10000 क्षमता का आपदा केंद्र की स्थापना की जाए जिसका मांग सत्याग्रह फाउंडेशन विगत कई वर्षों से भारत सरकार एवं बिहार सरकार से कर रही है!

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad