• Breaking News

    VIDEO:सीतामढ़ी भाजपा नगर मंडल कुमार युवा मोर्चा द्वारा राशन कार्ड से वंचित परिवारो के बीच किया खाद्य सामग्री का वितरण

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे 

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो 
    संवाददाता 
    संजू गुप्ता के साथ अरोहित ठाकुर की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी: गरीब दिव्यांग राशन कार्ड से वंचित और असहाय परिवारों के बीच सीतामढ़ी भाजपा नगर मंडल कुमार युवा मोर्चा के सौजन्य से आशीष कुमार के नेतृत्व में वार्ड नंबर 18 वार्ड नंबर 6 एवं 7 वार्ड नंबर 8 वार्ड नंबर 2 वार्ड नंबर 3 नगर परिषद क्षेत्र में चावल  दाल तेल नमक एवं अन्य सामग्री का वितरण किया गया।

    ये भी पढ़े-दक्षिणी दिल्ली के किशनगढ़ में लॉकडाउन के बीच भूखों को खाना खिलाने की व्यवस्था

    आशीष कुमार ने कहा कि यह वितरण कोरोना वायरस को लेकर हुए लॉकडाउन के कारण दैनिक मजदूर की समस्याओं को देखते हुए किया गया है। मजदूर के मजदूरी नहीं करने के कारण घर के सदस्यों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। 


    इसी को लेकर गरीब असहाय लोगों को मदद करने के लिए खाद्यान्न का वितरण किया गया है। उन्होंने कहा कि शहर में गरीब लोगों को चिन्हित कर गरीब-परिवार के बीच चावल एवं खाद्य सामग्रियों का वितरण किया जा रहा है। 

    ये भी पढ़े-Jharkhand Coronavirus Death : झारखंड में अबतक कोरोना से कितनी मौत, जानिए अब तक कोरोना ने कितनो को लिया चपेट में

    साथ ही उन्होंने लोगों से अपने घरो में रहने, हाथ की सफाई करने और मास्क लगाने को कहा।
    राशन सामग्री पहुंचाने हेतु मोहित आनंद, किशन कुमार मोहन गुप्ता दीपक अग्रवाल विरू कुमार अमृतेश मिश्रा गौतम जलान, मुन्ना गुप्ता, शुभेंदु सौरभ साथी सहयोग में उपस्थित थे

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad