Haider Aid

  • Breaking News

    प्रधानमंत्री का गमछा पहनने का असर बीबीएनवासियों में भी दिखा,लोगों को भाया गमछा

    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य
    बददी/नालागढ़/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा


    बददी :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की तर्ज पर बीबीएन वासियो ने भी गमछा पहनना  शुरु कर दिया है । 135 करोड़ की आबादी वाले देश में हर वर्ग मास्क नहीं खरीद सकता  तथा सरकार के लिए मास्क उपलब्ध करवाना भी संभव नहीं है । 



    इसी की तर्ज पर बीबीन में भी प्रधानमंत्री की  तर्ज पर गमछा पहनने का प्रयोग लोगों द्वारा किया जाने लगा है । उक्त बात तब चरितार्थ हुई जब अमित सिंगला वेलफेयर सोसाइटी के एम डी सुमित सिंगला की मौजूदगी में कुछ लोगों  व सोसाइटी सदस्यों ने आज गमछा पहने का संकल्प लिया वह कहा कि महिलाएं रुमाल व चुनरी का प्रयोग करें तथा पुरुष वर्ग को गमछे का प्रयोग करना चाहिए।। 

    कहा कि रुमाल व गमछे को हम दोबारा धोकर प्रयोग मे ले सकते हैं जबकि मास्क को पुनः प्रयोग मे नही लाया जा सकता। उन्होंने बताया कि बाजार में बिकने वाले मास्क में जर्म्स रह जाते हैं जो स्वास्थ्य के लिए घातक है यही नहीं कुछ लोग चमड़े का मास्क भी प्रयोग कर रहे हैं वह सही नहीं है क्योंकि उससे ऑक्सीजन ले पाना मुश्किल है तथा व्यक्ति की जान तक जा सकती है। उन्होंने जनता का आह्वान किया है कि देश के नेतृत्व के जीवन से प्रेरणा लेकर सबको महामारी के इस दौर मे सूती गमछे , चुनरी और मास्क का प्रयोग करना चाहिए ताकि करो ना महामारी से बचाव हो सके व इस दौरान देश में सामान्य जीवन व्यतीत कर लोग अपनी भूमिका अदा कर सकें।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad