• Breaking News

    पहले, चीन ने दुनिया में कोरोना फैलाया,अब कर रहा हैयुद्ध की तैयारी

    We News 24 Hindi »अंतर्राष्ट्रीय खबर 

    नई दिल्ली: पूरी दुनिया कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रही है, डेढ़ लाख से ज्यादा लोग इस वैश्विक महामारी का शिकार हो चुके हैं। पूरी दुनिया इस महामारी से निपटने के लिए वैक्सीन बनाने की कोशिशों में लगी है तो वहीं कोरोना के जन्म दाता चीन महामारी के इस दौर में भी विनाशकारी हथियारों से युद्ध लड़ने की तैयारी कर रहा है। चीन ने पहले दुनिया में कोरोना फैलाया और अब एटमी परीक्षण कर रहा है। 

    दुनिया के लिए चीन की खुराफातें मुसीबत बनती जा रही हैं। पहले चीन की वुहान लैब से कोरोना वायरस लीक होने के बाद दुनिया पर महामारी की मुसीबत टूटी और अब जिस वक्त पूरी दुनिया चीन से निकले वायरस के खिलाफ विश्वयुद्ध लड़ रही है। उस वक्त का इस्तेमाल भी चीन अपनी ताकत बढ़ाने के लिए कर रहा है। यानि ताकत बढ़ाने और ताकत दिखाने का ड्रैगन का नशा कोरोना काल में भी कम नहीं हो रहा और ताकत का यही नशा चीन को दुनिया की नजरो में खलनायक बना रहा है।

    ये भी पढ़े-महाराष्ट्र: आज कोरोना संक्रमण के 552 मामले सामने आए,मरीजो की संख्या 5 हजार के पार ,251 की मौत

    एक तरफ दुनिया कोरोना की वैक्सीन बनाने की तैयारी में जुटी है। कहीं पर जानवरों तो कहीं पर मानवों पर टीके का परीक्षण किया जा रहा है लेकिन इस मुश्किल वक्त में चीन एटमी परीक्षण कर रहा है। अमेरिका के गृह विभाग ने चीन पर परमाणु परीक्षण करने का आरोप लगाया है।  चीन पर आरोप है कि उसने जमीन के नीचे परमाणु परीक्षण किए हैं। चीन कम तीव्रता वाले परमाणु बम तैयार कर रहा है। अमेरिका के स्टेट डिपार्टमेंट ने चीन पर यह आरोप लगाया है कि चीन ऐसे ब्लास्ट्स को लेकर बनाए गए समझौते के पालन की बात करता है लेकिन फिर भी उसने कम तीव्रता के परमाणु बम के परीक्षण किए हैं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad