• Breaking News

    Coronavirus :महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण पांच लोगों की मौत हो गई,परिवार ने शव लेने से किया इनकार

    We News 24 Hindi »महाराष्ट्र/राज्य ब्यूरो

    महाराष्ट्र:पुणे, प्रेट्र। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकडा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अधिकारिक जानकारी के अनुसार बुधवार को पुणे जिले में पांच लोगों की मौत हो चुकी है। पुणे नगर निगम के एक स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार कि तीन मौतें ससून जनरल अस्पताल में हुईं है, जबकि एक नायडू अस्पताल और एक नोबेल अस्पताल में हुई है। 

    ये भी पढ़े -Coronavirus: महाराष्ट्र में बढ़ सकता है लॉकडाउन CM ठाकरे ने दिए संकेत

    शेखर गायकवाड़, आयुक्त, पुणे नगर आयोग के अनुसार पुणे में पिछले 24 घंटों में, 5 मौतें हो चुकी हैं। इसके साथ ही पुणे मं कोविड 19 की वजह से मरने वालों की संख्या 13 तक पहुंच गयी है। दो दिन पहले जो मौत हुई थी। उनके परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया है। इसके बाद पीएमसी कार्यकर्ताओं ने शवों का अंतिम संस्‍कार किया। 



    पुणे नगरपालिका आयुक्त शेखर गायकवाड़ के अनुसार बुधवार को हुई मौतों में से केवल एक मृतक का ही विवरण मिल पाया है नायडू अस्पताल में इलाज करवा रहा 44 वर्षीय ये शख्‍स वेंटीलेटर पर था और मधुमेह से भी पीड़ित था जिसे 4 अप्रैल की रात को वेंटीलेटर पर रखा गया था और बुधवार को किडनी फेल होने के कारण इसकी मौत हो गयी। महाराष्ट्र मेें बुधवार को अब तक 60 नये मामलों की पुष्टि हो चुकी है, राज्‍य में कोरोना वायरस के अब तक  कुल 1018 मामले सामने आ चुके हैं। 

    बता दें के मंगलवार को राज्‍य में 23 नये कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई थी, जिनमें से एक मरीज सांगली, चार पिंपरी-चिंचवाड़, तीन अहमदनगर, दो बुलढाणा, 10 बीएमसी, एक ठाणे और दो नागपुर का रहने वाला था। राज्‍य में कोरोना संक्रमिताें की संख्‍या 891 थी जो बुधवार को 1018 हो गयी है। 

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad