Haider Aid

  • Breaking News

    पटना बिहटा में दो गुटों के खुनी झड़प आधा दर्जन लोग घायल, वार्ड सदस्य के मां का हाथ काटा,देखे वीडियो

      

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/बिहटा/ संवाददाता वशिष्ट कूमार की रिपोर्ट 

      

     पटना: जिले के बिहटा के गोखुल पुर मठिया में आपसी खुनी रंजिश  दो गुटों में हुईमारपीट। इस घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए है। वही रमेश गिरी का कहना है कि हम लोगों का जमीन रविन्द्र गिरी के घर के सामने है ।जब हमलोग अपनी खेत में गये तो कांच टूटा हुआ मिला तो हमारे पूछने पर ये लोग मार पीट पर उतारू हो गए ।

    ये भी पढ़े-लॉकडाउन :पटना DM का निर्देश दिए कोई भी व्यक्ति भूखा ना लौटे

    वही दूसरेपक्ष के वार्ड सदस्य रविन्द्र गिरी का कहना है ये लोग गलत आरोप लगा रहे है मेरे माता जी घर के दरवाजे पे बैठी हुयी थी तभी रमेश गिरी ने मेरी माँ के साथ  मारपीट किया साथ ही रविन्द्र गिरी ने ये भी बताया कि पहले से भी रास्ते को लेकर रमेश गिरी से लड़ाई हुआ था |

    ये भी पढ़े-Corona virus Alert: कोरोना ने भारत के इन 9 स्थानों पर खतरे की घंटी बजाई

    जिसका निदान सीओ साहब द्वारा कर दिया गया था। फिर कल जांन बूझकर  मेरे परिवार के ऊपर इन लोगो ने हमला बोला ।जिसमें मेरी माँ और बहन को जख्मी कर दिए और एक लड़के का भी सर फोर दिया है । इस घटना में दोनों तरफ से जख्मी लोगो को इलाज के लीये अस्पताल ले जाया गया है | वही घटना के बाद दोनों पक्ष की ओर से बिहटा थाना में लिखित शिकायत दी गयी है। सुचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad