• Breaking News

    हिमाचल प्रदेश: मैहतपुर व्यापार मंडल ने सफाई सेवक को सम्मानित किए

    मैहतपुर-बसदेहड़ा व्यापार मंडल के चेयरमैन दीपक द्विवेदी तथा अन्य सफाई सेवकों को सम्मानित करते हुए।

    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य
    मैहतपुर/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा


    मैहतपुर :कोरोना संकट के बीच मैहतपुर के मुख्य बाजार की साफ-सफाई का जिम्मा संभालने वाले सफाई सेवकों को व्यापार मंडल मैहतपुर बसदेहडा द्वारा सम्मानित किया गया। यह सफाई सेवक मैहतपुर के मुख्य बाजार में कोरोना वायरस के चलते नियमित तौर पर साफ-सफाई करते रहे। 

    व्यापार मंडल मैहतपुर-बसदेहड़ा के चेयरमैन दीपक द्विवेदी ने बताया कि कोरोना वायरस के संकट के बीच सफाई सेवक अपने कर्तव्य को पूर्ण निष्ठा से निभातेे आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैहतपुर बाजार सीमावर्ती कस्बा है। मैहतपुर-चंडीगढ़ मुख्य मार्ग में रोजाना लोगों का आना-जाना लगा रहता है। द्विवेदी ने बताया कि व्यापार मंडल ने अपने सभी साथियों को प्रदेश सरकार तथा जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस के चलते को भी दिशा-निर्देश जारी किए हैं, उनका पालन करने की अपील की है। 

    उन्होंने कहा कि मैहतपुर बाजार में अति आवश्यक वस्तुएं की दुकानें ही खोली जा रही हैं। बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैहतपुर के व्यापारी देश पर आए इस संकट के दौर में समाज सेवा करने में भी पीछे नहीं है। द्विवेदी ने कहा कि मैहतपुर बाजार को साफ सुथरा रखने में सफाई सेवकों ने किसी तरह की कोई भी कमी नहीं रखी। 

    उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमणप काल में साफ-सफाई का ध्यान रखने वाले इन सफाई कर्मचारियों को पूरा व्यापार मंडल सलाम करता है। इस मौके पर व्यापार मंडल केे सदस्य पवन, संजीव सचदेवा, सुभाष ऐरी, संजय भारद्वाज, गोपाल चंद, दीपक मनोचा समेत अन्य दुकानदार उपस्थित रहे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad