• Breaking News

    VIDEO:सीतामढ़ी डीएम के निर्देश पर जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई

    वीडियो देखने के लिए क्लिक करे 

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो 
    संवाददाता असफाक खान की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी :जिले के डुमरा प्रखंड के मधुबन पंचायत में जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों पर डीएम के निर्देश पर ताबड़तोड़ छापेमारी की गई. सीतामढ़ी सदर की अपर अनुमंडल पदाधिकारी रोजना माद्री के नेतृत्व में पंचायत के वार्ड पांच एवं एक स्थित दो डीलरों के यहां छापेमारी की गई.

    ये भी पढ़े-कांग्रेस नेता रंजन यादव ने गरीब असहाय परिवारों के बीच राहत सामग्री तथा मास्क वितरण किया गया

    छापेमारी के दौरान दर्जनों स्थानीय लोगों ने अपर अनुमंडल पदाधिकारी से राशन कम मिलने की शिकायत की. स्थानीय लोगों ने वार्ड नं पांच के डीलर पर कम राशन देने का आरोप लगाया. इस दौरान वार्ड नंबर पांच के जन वितरण प्रणाली विक्रेता बिना मास्क लगाए ही राशन बांट रहे थे. इस पर अधिकारियों ने कार्रवाई करने की बात कही है. 


    इस मामले पर रोचना माद्री ने बताया कि डीएम के निर्देश पर जन वितरण प्रणाली की दुकानों पर औचक निरीक्षण किया गया है जिसमें बहुत सारी त्रुटियां पाईं गईं हैं. इसकी रिपोर्ट बनाकर डीएम को सौंपी जाएगी  इसके बाद जो आदेश आएगा उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

    ये भी देखे-VIDEO:सीतामढ़ी:राशन कार्ड है फिर भी नहीं मिल रहा है लोगो को महीनो से राशन

    छापेमारी दल में अनुमंडल पदाधिकारी रोचना माद्री, प्रशिक्षु डीएसपी हुलास कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी खुशरू सिराज, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी शिव शंकर सिंह शामिल थे.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad