Header Ads

  • BREAKING NEWS

    कोलकाता: क्वॉरंटाइन केन्द्र पर खाना देने गए पुलिसकर्मी पर हमला ,20 पुलिसकर्मी घायल

    We News 24 Hindi »बंगाल/राज्य
    कोलकाता/ब्यूरो संवाददाता विष्णु पात्रा

    कोलकाता: रानीगंज पश्चिम बर्दवान जिले के जामुडिय़ा थानांतर्गत चुरुलिया के एक विद्यालय को कोरोना क्वॉरंटाइन केन्द्र के रूप में परिवर्तित करने का विरोध कर रहे ग्रामीणों के हमले में 20 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घायलों में शामिल जामुडिय़ा थाना प्रभारी को गंभीर चोटे आई हैं। ग्रामीणों ने पुलिस के पांच वाहनों में तोडफ़ोड़ की एक बाइक में आग भी लगा दी। पुलिसकर्मियों पर पथराव, लाठी डंडे से हमले, बमबाजी की घटना भी घटी है। भीड़ से बचने के लिए पुलिस के हवाई फायर करने की भी खबर है। जिसकी पुष्टि नहीं हो पाया है |

    ये भी पढ़े -आरोग्य सेतु एप गूगल,फेसबुक ,टिकटॉक और व्हाट्सऐप सभी को पीछे छोड़ बना दुनिया का नंबर 1 एप

      खाना देने गए थे पुलिसकर्मी सूत्रों के मुताबिक चुरुलिया ग्राम में चार दिन पहले तैयार क्वारंटाइन केन्द्र में अभी 26 कोरोना संदिग्ध रखे गए हैं। जिसका ग्रामवासी विरोध कर रहे थे। मंगलवार की सुबह जब चुरुलिया फाड़ी की पुलिस क्वारंटाइन में उपस्थित लोगों को खाना देने पहुंची। उस समय स्थानीय लोगों ने उनके वाहन पर हमला किया गया। पुलिसकर्मी किसी तरह वहां से बचकर निकल पाए। 


    मामले की सूचना पाकर जामुडिय़ा थाने के अधिकारी सुब्रतो घोष के नेतृत्व में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा । ग्राम वासियों को शांत कराना चाहा। लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। ईंट-पत्थर चलाए गए। फायरिंग हुई, बमबाजी की गई। वाहनों में तोडफ़ोड़ हुई। हमले में पुलिस अधिकारी सुब्रतो घोष, पुलिसकर्मी नाजिर हुसैन व एक महिला पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हुए हैं। 

    जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी अतिरिक्त बल लेकर मौके पर पहुंचे। घायल पुलिसकर्मियों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया। ग्रामीणों को तितर बितर किया गया। इलाके में अभी भी तनाव बना हुआ है। पुलिस गश्त लगा रही है।


     ये भी पढ़े-भारतीय चमगादड़ में भी मिला बैट कोरोना वायरस,ICMR

    राज्य के अन्य हिस्सों में भी विरोध
    आसनसोल के सालनपुर ईसीएल क्वॉरंटाइन अस्पताल व हुगली के उत्तरपाड़ा थाना अंतर्गत कोन्ननगर नवग्राम इलाके में तैयार किए गए क्वारंटाइन केन्द्र का मंगलवार को स्थानीय निवासियों ने विरोध किया। 


    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad