• Breaking News

    लायंस क्लब ऑफ पटना ग्रांड ने जरूरतमंदों में बाँटा राशन सामग्री

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    जहानाबाद/ब्यूरो संवाददाता वशिष्ठ कुमार की 
    रिपोर्ट 

    पटना:लायंस क्लब ऑफ पटना ग्रांड के द्वारा बैंक ऑफ बड़ौदा के सहयोग से बुधवार को बड़ी बदलपुरा, खगौल स्थित सामुदायिक भवन एवं कुष्ठ आश्रम में 150 परिवारों के लिए करीब एक सप्ताह हेतु सूखा राशन का पैकेट उपलब्ध कराया गया। हर पैकेट में पर्याप्त मात्रा में चावल, दाल, आटा, तेल, नमक इत्यादि दिया गया।

     लायंस क्लब ऑफ पटना के अध्यक्ष लायन ई. रामजी सिंह ने बताया कि कोरोना की वजह से जो लॉक डाउन हुआ है उसकी वजह से गरीब वर्ग सर्वाधिक प्रभावित हुआ है जिसकी वजह से हमारे क्लब ने ये सेवा कार्य करने का निश्चय किया है। सचिव लायन  रजनीश कुमार ने जरूरत पड़ने पर आगे भी ऐसे जरूरतमंदों को सहायता करने का निश्चय दुहराया साथ ही ये भी जानकारी दी कि पूरी दुनिया मे तकरीबन 14 लाख क्लब के सदस्य कोरोना महामारी से लड़ने में अपनी सक्रिय भूमिका दिखा रहे हैं। 


    बैंक ऑफ बड़ौदा के डिप्टी रीजनल हेड श्री सौरभ चन्द्र और वाल्मी शाखा के प्रबंधक श्री संतोष कुमार ने बैंक के द्वारा किये जा रहे सहायता कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी दी। इस राशन वितरण कार्यक्रम को सफल बनाने में श्री सुनील कुमार, पूर्व उपाध्यक्ष एवं श्री सुजीत कुमार, पूर्व अध्यक्ष, नगर परिषद, खगौल की अहम भूमिका रही। 

    येभी देखे -सीतामढ़ी :शाहिद अली चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा सैकड़ों ग़रीबों को राशन वितरित किया गया,देखे वीडियो

    कार्यक्रम में सामाजिक दूरी के सभी नियमों का पूर्णतया पालन किया गया और लोगों को जागरूक भी किया गया। इस अवसर पर क्लब कोषाध्यक्ष लायन रमण कुमार, एडमिनिस्ट्रेटर लायन सुनील वर्मा, लायन युगल किशोर सिंह, लायन कुमारी पूनम, लायन मनोज कुमार सहित कई सदस्य मौजूद रहे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad