• Breaking News

    महाराष्ट्र:असम के मजदुर कोरोना पोजेटिव होने पर खुद का काटा गला

    We News 24 Hindi »महाराष्ट्र/राज्य/

    नागपुर/ब्यूरो रिपोर्ट 

    नागपुर:कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए असम के 30 वर्षीय प्रवासी मजदूर का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। बताया जा रहा है कि मजदूर ने शनिवार को अपना गला कथित तौर पर काट लिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। वह शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित पाया गया था और उसका महाराष्ट्र के अकोला शहर के एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

    ये भी पढ़े-गया था दुकान खोलने की इजाजत मांगने निकला कोरोना पोजेटिव ,पुलिसकर्मियों में खौफ

    सरकारी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (जीएमसीएच) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि असम के नगांव जिले के प्रवासी मजदूर को 7 अप्रैल को जीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। वह शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था।


    बाथरूम में फर्श पर मिला था शव
    अधिकारी ने बताया, 'व्यक्ति ने सुबह करीब पांच बजे कथित तौर पर अपना गला काट लिया और अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे बाथरूम के फर्श पर गिरे देखा।' पीड़ित की इलाज के दौरान मौत हो गई।

    ये भी पढ़े-तबलीगी जमात ने आंध्र प्रदेश में भी फैलया कोरोना वायरस

    अकोला में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज
    अधिकारी ने बताया कि अकोला में शुक्रवार को तीन लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए और मृतक उनमें से एक था। शहर कोतवाली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला लगता है और मामले की तफ्तीश चल रही है। अधिकारियों ने बताया कि अभी तक अकोला जिले में 13 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad