Header Ads

  • BREAKING NEWS

    देश में कोरोना वायरस विस्फोट करने वाला मौलाना साद सोशल मीडिया पर खुद को निर्दोष साबित करने में लगा

    अलामी अमीर हजरतजी मौलाना साद साहब फेसबुक अकाउंट 

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/ब्यूरो संवाददाता मनोज कुमार

    नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस विस्फोट करने वाला फरार मौलाना साद अपने आप को सोशल मिडिया के जरिये पाक साफ करने में जुटा है | दिल्ली पुलिस लगतार उसके खोज में जुटी है और उससे जवाब मांग राही है |  लेकिन ये फरार मौलाना मरकज के नाम से सोशल मीडिया पर बने अकाउंट पर खुद को पाक साफ साबित करने में जुटा है।

    ये भी पढ़े-महाराष्ट्र के भिवंडी में एक परिवार 5 दिन से कंदमूल खा कर पानी पि कर रहा था गुजरा ,सामाजिक संस्था ने हाथ बढ़ाया

    मौलाना साद शब-ए-बारात से लेकर हर वह चीज मरकज के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करा रहा है, जिसमें उसे साजिश के तहत फंसाने की बात कही जा रही है। अलामी अमीर हजरतजी मौलाना साद साहब के नाम से यह अकाउंट चल रहा है। फेसबुक अकाउंट पर मौलाना के समर्थन में सैकड़ों वीडियो व ऑडियो अपलोड कर मरकज की पूरी कहानी बताने का प्रयास किया जा रहा है । 

    ये भी पढ़े -सार्वजनिक वाहन चालकों को दिल्ली सरकार देगी पांच हजार की मदद ,ऐसे करना होगा आवेदन

    गौर करने वाली बात यह है कि इस अकाउंट पर तक़रीबन एक जनवरी 2020 से लेकर 30 मार्च 2020 तक के सभी पोस्ट डिलीट कर दिए गए हैं यानि हटा दिया गया । और 2018-19 साल के पोस्टों के माध्यम से वो  खुद को पाक-साफ दर्शाने का प्रयास कर रहा है। इस अकाउंट पर समर्थकों से सभी पोस्ट को शेयर करने की भी अपील की जा रही है।


    निजामुद्दीन मरकज से निकले जमातियों की वजह से देशभर में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी है, जबकि क्वारंटीन में रखे जमातियों की करतूतों को इस फेसबुक अकाउंट पर फर्जी बताया जा रहा  है। सोशल मीडिया पर जमातियों की रिपोर्ट निगेटिव बताकर उन्हें साजिश का शिकार होने की ऑडियो पोस्ट भी जारी की जा रही हैं। उधर, पुलिस का दावा है कि मौलाना ने अपने खिलाफ सभी सुबूतों को मरकज से नष्ट कर दिया गया है।

    ये भी पढ़े-BREAKING पंजाब के पटियाला कर्फ्यू पास मांगने पर निहंगो ने पुलिस की हाथ काट दी

    एक करोड़ पीएम केयर में देने का दावा
    सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल किया जा रहा है, जिसमें एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से दावा किया जा रहा है कि मौलाना साद ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बने पीएम रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपये का दान दिया है। इस दावे को मार्च महीने का बताया जा रहा है। मरकज के फेसबुक अकाउंट से इस पोस्ट को सभी जमातियों से शेयर करने की भी अपील की जा रही है।

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad