• Breaking News

    NDRF ने मानवीय सेवा के तहत बच्चों, बुजुर्गों एवं महिलाओं को खिलाया खाना

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो/बिहटा से वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट।


    बिहटा: 9 बटालियन एनडीआरएफ के बचावकर्मियों ने मानवीय सेवा के तहत बिहटा स्थित बाटा मुसहरी टोली में झोपड़ी में रहने वाले जरुरतमंद सैकड़ों बच्चों, महिलाओं एवं बुजुर्गों को खाना खिलाया। लॉकडाउन के दौरान कमान्डेंट विजय सिन्हा के दिशा निर्देश पर 9 बटालियन एनडीआरएफ द्वारा लगातार इस प्रकार के मानवीय सेवा किया जा रहा है। 

    ये भी पढ़े-DGP गुप्तेश्वर पांडे ने सोशल मिडिया पर नफरत फैलाने वालों को चेतावनी दी कहा नहीं माने तो जाना पड़ेगा जेल

    इस दौरान एनडीआरएफ के कार्मिकों द्वारा लोगों को कोरोना वायरस से बचने हेतु अपनाये जाने वाले सुरक्षात्मक उपायों के बारे में भी जागरूक किया गया। खाना वितरण के दौरान एनडीआरएफ के टीम कमान्डर राजेन्द्र कनौजिया, निरीक्षक मालिक कुमार, सहायक उप निरीक्षक नरेश कुमार, मुख्य आरक्षक विजय राय तथा आरक्षक परमानन्द कुमार शामिल थे। मौके पर मौजूद टीम कमान्डर ने बताया कि हमलोगों के तरफ से इस तरह का मानवीय कार्य बिहटा प्रखंड के अलग-अलग पंचायतों में किया गया है और आगे भी किया जाएगा। 

    ये भी पढ़े-पटना जिले के रानी तालाब थाना क्षेत्र में सोसल डिस्टेंस का मजाक उड़ाते दिखे लोग ,देखे वीडियो

    एनडीआरएफ टीम के सदस्यों ने मौजूद लीगों को समझाया कि लॉकडाउन के दौरान घरों से बाहर नहीं निकले। सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करें। साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखें। अपने हाथों की सफाई बार-बार साबुन और पानी से करें। फेस मास्क का इस्तेमाल करें। यदि किसी व्यक्ति को बुखार या सर्दी है तो उसे तुरन्त नजदीकी अस्पताल पहुंचाए एवं चिकित्सकों का परामर्श लें। कोरोना वायरस संक्रमण से घबड़ाएं नहीं बल्कि इससे बचने का पूरा प्रयास करें। 

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad