Haider Aid

  • Breaking News

    VIDEOसीतामढ़ी जिले में लोक डाउन में अपराधियों का तांडव ,दो लोगों को मारी गोली

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/असफाक खान की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी :जिले में लॉक डाउन के बीच अपराधियों ने तांडव मचाया है. जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के बेला में तीन बाइक पर करीब छः बदमाशों ने गांव के दो लोगों को गोली मार दी है.

    ये भी पढ़े-मरकज से घर लौटे जमाती से परिवार के 11 लोग संक्रमित

    घटना के तुरंत बाद परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से ज़ख्मी को सीतामढ़ी शहर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है जहाँ एक की हालत गंभीर है. जख़्मी का इलाज कर रहे डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया कि दोनों का अभी इलाज़ चल रहा है. कुछ वक्त बात ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है.


    जानकारी के मुताबिक दोनों जख्मी सोनबरसा थाना क्षेत्र के बेला गांव के वार्ड नं 9 के निवासी है. एक की पहचान नागेश्वर महतो के पुत्र विवेक कुमार एवं दूसरे की पहचान कमल महतो के पुत्र सुनील कुमार के रूप में हुई है. इसमें विवेक कुमार नाबालिग है. बताया गया है कि बदमाशों व जख्मी के बीच पुराना विवाद चल रहा था जिसको लेकर पूर्व में पुलिस शिकायत भी की गई थी.


    जख्मी के बयान के मुताबिक वह अपने खेत की ओर जा रहा था तभी एनएच 77 पर बाइक पर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है.  जख़्मी विवेक कुमार व सुनील कुमार के परिजनों ने गांव के ही पांच लोगों को आरोपित किया है. 

    ये भी पढ़े-दक्षिण पश्चिमी दिल्ली में एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पोजेटिव ,तीन पत्रकार भी कोरोना की चपेट में

    परिजनों ने मेहसौल ओपी के पुलिस अधिकारी रवि रंजन कुमार को फर्द बयान दर्ज कराया है उन्होंने बताया कि मामला सोनबरसा थाना क्षेत्र का है. उन्होंने बताया कि जख़्मी व परिजनों का बयान दर्ज कर लिया गया है मामले की छानबीन की जा रही है.


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad