• Breaking News

    VIDEOगरीबों का मसीहा बने फौजी जितेंद्र सिंह गरीब एवं लाचार लोगों के बीच राशन वितरण किया।।

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो 
    संवाददाता रईस अहमद की रिपोर्ट
     

    =====================

    पटना: दुलहिन बाजार प्रखंड के निसरपुरा गांव में इस महामारी में अति पिछड़ा के पास एक-एक दाने के लिए मोहताज नजर आ रहे थे अति पिछड़ा फौजी सत्येंद्र सिंह ने गरीबों के बीच राशन वितरण किया कुछ ऐसे गरीब लोग थे जिसे कई दिनों से घर में चूल्हा तक नहीं जला। गरीबों का मसीहा बनकर फौजी जितेंद्र सिंह 65 पैकेट तक गरीबों का राशन वितरण किये। 

    वैश्विक बीमारी करोना को लेकर लॉक डाउन में भुखमरी की समस्या से निपटना सरकार के लिए बड़ी चुनौती साबित होगी अनपढ़ गरीब लाचार लोगों की अनदेखी कहीं किसी के जीवन पर ना जाएं इसका ख्याल रखना अति आवश्यक है वही निसरपुरा गांव में गरीब एवं लाचार लोगों को फौजी जितेंद्र सिंह के द्वारा राशन का वितरण किया गया पटना जिले के दुल्हिन बाजार प्रखंड के निसरपुरा गांव में गरीब एवं लाचार लोगों को जो काम सरकार को करना है वह काम एक फौजी जितेंद्र सिंह गरीबों का मसीहा बने गरीबों का दर्द उनको देखा नहीं गया। 

    ये भी पढ़े-हिसुआ विधायक के बेटी को कार पास की घटना के लिए मुख्यमंत्री माँगे माफ़ी:- हम

    पीड़ित वृद्ध महिलाओं ने जब जितेंद्र सिंह के द्वारा राशन वितरण किया जा रहा था और सुखा राशन का पैकेट दिया गया तो आंखों से आंसू निकल आए वृद्ध महिलाओं ने जितेंद्र सिंह फौजी को दुआ दी बेटा आबाद रहना इसके साथ ही इस गरीब बस्ती में जितेंद्र सिंह फौजी के द्वारा घर-घर सुखा राशन वितरण किया गया। लाचार बेबस महिलाओं ने कहा बेटा आबाद रहना इस संकट में आपने हमें सुखा राशन का प्रबंध किया।।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad