Haider Aid

  • Breaking News

    VIDEO:नौबतपुर के चिरौरा गांव में बिक्रम बिधायक ने किया गरीबो के बीच रासन सामग्री का वितरण।

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे 

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो संवाददाता वशिष्ठ कुमार 
    की रिपोर्ट 

    पटना : लॉकडाउन 2.0 लगने के बाद सबसे बड़ी चिंता गरीब परिवारों में ही है। पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है, लेकिन हर दिन कमाकर खाने वाले लोग दो जून की रोटी के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को बिक्रम विधायक सिद्धार्थ सिंह ने उनका काम आसान कर दिया है।

    विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को ग्राम चिरौरा में जाकर सैकड़ो गरीबों के बीच नि:शुल्‍क में राशन का पैकेज वितरण किया। उन्‍होंने कहा कि गरीबों के खाली थाली में भोजन की आवश्यकता है। कोई भी आदमी भूखा न रहे इसकी पूरी जानकारी प्राप्त की जा रही है।

     बिना भेदभाव के सभी को अनाज का निशुल्क वितरण किया जा रहा है। इस नेक कार्य में सभी एनजीओ संगठनों, सभी समाज सेवियों, आम जनों से आगे आगे बढ़ कर गरीब व्यक्तियों को अनाज उपचार की सुविधा मुहैया कराने की अपील विधायक ने अनाज वितरण करते समय की सोसल डिस्टेंस का पालन किया गया।उन्होने कहा कि जब तक लॉक डाउन चलेगा तब तक हम कोई भी गरीब मजदूर को भूखा नही रखेंगे।मौके पर वार्डर दिवाकर शर्मा,मुकेश जी,पवन,विष्णुकांत एवं अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad