• Breaking News

    पटना:मीठापुर में थोक विक्रेताओं को सब्जी बिक्री करने का आदेश

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो 
    संवाददाता राजकुमार  की रिपोर्ट
     

    ------------------------------------

    पटना: डीएम कुमार रवि ने अप्रैल माह के खाद्यान्न के उठाव एवं वितरण तथा राशन कार्ड के लंबित आवेदन के त्वरित निष्पादन हेतु सभी अनुमंडल पदाधिकारी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक की गई,

     उन्होंने प्रत्येक अनुमंडल पदाधिकारी से लंबित आवेदन के निष्पादन की अद्यतन  स्थिति की जानकारी प्राप्त की तथा इस कार्य में विशेष अभिरुचि लेकर मिशन मोड में पूरा करने का निर्देश दिया। बैठक में अप्रैल माह के नियमित एवं निशुल्क खाद्यान्न के उठाव एवं वितरण कार्य की समीक्षा की गई। उन्होंने उठाव एवं वितरण सुनिश्चित कराने हेतु वर्क प्लान तैयार करने तथा उसे कार्य रूप देने का ताकि गरीब व्यक्तियों को ससमय खाद्यान्न वितरित किया जा सके।

     इसके लिए बैठक में उपस्थित सभी ट्रांसपोर्टर को गाड़ियों की संख्या बढ़ाने का सख्त निर्देश दिया गया। इसके लिए ट्रांसपोर्टरवार बढे गाड़ियों की संख्या का टास्क दिया गया तथा सुबह 8:00 बजे से ही प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी द्वारा लगातार मॉनिटरिंग करने का निर्देश दिया गया है। 

    मीठापुर सब्जी मंडी की चर्चा करते हुए डीएम ने कहा कि सब्जी मंडी बंद नहीं किया गया है बल्कि मंडी में थोक विक्रेताओं को सब्जी की बिक्री करने का निर्देश दिया गया है एवं फुटकर विक्रेताओं को ठेला के माध्यम से टोले, मुहल्लों में सब्जी की बिक्री करने का आदेश दिया गया है। इससे मंडी में भीड़ को नियंत्रित करने तथा सोशल डिस्टेंस मेंटेन कराने में जनहित में उपयोगी होगा।

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad