• Breaking News

    बिहार के मोतिहारी जा रहे 16 लोगों को पुलिस ने दो एंबुलेंस में फर्जी दस्तावेजों के साथ गिरफ्तार किया।

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य

    NCR/ब्यूरो संवाददाता अंजली कुमारी

    गुरुग्राम :पुलिस ने  फर्जी दस्तावेज के साथ दो एंबुलेंस के साथ से 16 लोगों को गिरफ्तार  किया  ये सभी बिहार के मोतोहरी जा रहे थे |  


    पुलिस ने लॉकडाउन में घर जाने के लिए अस्पताल के फर्जी दस्तावेज तैयार कर दो एंबुलेंस से बिहार के चंपारण जा रहे 16 लोगों को गुरुग्राम की बादशाहपुर थाना पुलिस गुरुवार को वाटिका चौक से गिरफ्तार कर उन पर केस दर्ज किया |

    ये भी पढ़े-कोरोना वायरस को लेकर एक बार फिर चीन का झूठ सामने आया

    पुलिस ने सभी 16 आरोपियों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर सभी को जेल भेज दिया है। फर्जी डॉक्टर और फर्जी दस्तावेज तैयार करने वाले मास्टर माइंड सुरेश कुमार को भी पुलिस ने गुरुवार शाम को गिरफ्तार कर लिया और उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जएगा।

    ये भी पढ़े-BIHAR:जमातियो ने पुरे शहर की जान खतरे में डाला

    सुरक्षा में सेंध लगाकर क्वारंटाइन सेंटर से भागा कोरोना संदिग्ध
    पुलिस जांच में सामने आया है कि 16 लोगों को चंपारण पहुंचाने के लिए मास्टरमाइंड सुरेश ने उनसे 56 हजार रुपये लिए थे। पुलिस को आशंका है कि हो सकता है आरोपी द्वारा पहले भी कई लोगों को ऐसे भेजा गया हो। पुलिस ने आरोपियों से दो एम्बुलेंस और फर्जी दस्तावेजों को बरामद किया है।

    ये  ही पढ़े-VIDEO:नर सेवा नारायण सेवा संस्थान द्वारा जरुरतमंदो को दी गयी खाध्य सामग्री

    वाटिका चौक से किया गिरफ्तार : वाटिका चौक पर बैरिकेड लगाकर पुलिस जांच कर रही थी, तभी सुभाष चौक की तरफ से दो एम्बुलेंस आईं। दोनों एम्बुलेंस में 16 लोग सवार थे, जबकि दो लोगों के हाथ में ड्रिप लगी हुई थी। शक होने पर पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ की तो एम्बुलेंस चालकों ने बताया कि वो गुरुग्राम के वैदिक अस्पताल से मरीज लेकर आए हैं, जब उनके द्वारा दिखाए गए मरीजों के दस्तावेजों पर लिखे नंबर पर फोन कर इसकी सत्यता जांची गई तो सारा मामला सामने आ गया।   

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad