• Breaking News

    पुलिस ने कुआँ से एक युवक का शव बरामद कर इस मामले की जाँच मे जुटि,हत्या याआत्महत्या स्पष्ट नही,देखे वीडियो

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो/बिहटा से वशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट।

    पटना :जिले के पालीगंज अनुमण्डल मुख्यालय  बाजार स्थित देवी स्थान के प्रांगण मे स्थित कुआँ से पुलिस ने एक युवक की शव बरामद कर मामले की जाँच मे जुटि है। इस युवक की हत्या हुई या आत्महत्या अभी पता नही चल सका है। 

    ये भी पढ़े -करनी सेना के तरफ से बिहटा प्रखंड के विष्णुपुरा गांव में जरूरतमंद के बीच खाद्य सामग्री किया गया वितरण ,देखे वीडियो

    प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की पहचान पालीगंज थाना क्षेत्र रामपुर नगवा गाँव के स्वर्गीय सुभाष मोची की 40 वर्षीय पुत्र प्रेम मोची  रूप मे हुई है। परिजनों ने बताया की प्रेम मोचीअपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली मे रह कर गुजर बसर कर रहा था वह दो माह पूर्व अकेलाही घर लौटा, इस बीच वह इधर उधरअपने रिश्तेदारों के यहाँ घूम फिर रहा था,थोड़ी बहुत मानसिक रूप से परेशान भी था ।

    लेकिन वह सभी से अच्छी तरीके से बातचित करता था। इसी बीच यह घटना घटित हो गई। परिजनों ने किसी के उपर हत्या करने या किसी से कोई वाद विवाद होने की बात से भी इंकार किया है।प्रेम की मौत कैसे हुई यहअभी तक एक पहेली बनी हुई है। 


    ये भी पढ़े-Coronavirus:निजामुद्दीन तबलीगी मरकज के जमातियो से कांपा पश्चिम उत्तर प्रदेश

    वही दूसरी ओर सूचना के बाद तत्काल घटना स्थल पर पुलिस पहुँचकर शव को अपने कब्जे मे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अनुमण्डल अस्पताल भेज कर इस मामले की जाँच मे जुटि है।आगे सुने  पालीगंज थाना के एसआई अरुण कुमार शर्मा का इस घटना के बारे में  क्या है कहना 

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad