Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी:पड़ोस के जिले में संक्रमण केस को देखते हुए बॉर्डर पर बढ़ाये गए सख्ती

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता रौशन कुमार साह 

    सीतामढ़ी : बगल के जिले में संक्रमण केस को देखते हुए बॉर्डर पर सख्ती बढ़ाये गए....डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने लोगो से किया अपील....बाहर से आने वाले स्वयं आगे बढ़कर अपने संबंध में  दे जानकारी, जिला प्रशासन आपको सभी प्रकार का देगा सहायता.....जन प्रतिनिधियों, मीडिया प्रतिनिधयों सहित जिले वासियो से अपील भी करते हुए कहा कि बाहर से आने वाले के संबंध में जिला नियंत्रणकक्ष के नंबर 06226-250316 या अधिकारियों के व्हाट्सअप नंबर पर दे जानकारी।

    ये भी पढ़े -सीतामढ़ी :चाइल्ड लाइन क्लब के द्वारा जरूरतमंद परिवारों व बच्चों को राशन सामग्री वितरण किया गया

     ...........डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने जिले वासियों से अपील किया है कि  बाहर से आने वाले कि जानकारी जिला नियंत्रणकक्ष के नंबर 06226-250316 या जिले के पदाधिकारियो के जारी नंबरों पर व्हाट्सएप करे। उन्होंने जिले के जनप्रतिनिधयों एवम मीडिया प्रतिनिधियों से भी अनुरोध किया है कि बाहर से आने वाले लोगो की सूचना प्रशासन को दे,ताकि किसी प्रकार का संक्रमण फैले ,उसके पहले ही उन्हें कोरेन्टीन किया जा सके। डीएम ने कहा कि जब हमारे आस-पास के जिले से संक्रमण की खबर आ रही हो,ऐसे में हमे वेहद सतर्क रहने की जरूरत है,उन्होंने कहा कि अपनी यात्रा जानकारी कदापि न छुपाए,बल्कि आगे बढ़कर एक जबाबदेह नागरिक का परिचय देते हुए जिला प्रशासन को अविलंब बताए,ताकि हम आपकी सभी तरह से सहायता कर सके,और संक्रमण को उसके फैलने से पहले ही रोक सके। 




    ऐसा कर  न सिर्फ आप अपने को बल्कि अपने सभी को कोरोना संक्रमण से बचा सकते है। डीएम ने कहा कि बाहर से आने वाले सभी को कोरेन्टीन में ही रखा जाएगा,चाहे वह कोई भी हो,उन्होंने कहा कि किसी एक के चलते पूरा जिला संक्रमण का शिकार हो जाये, यह किसी भी सूरत में होने नही दिया जाएगा। जिला तभी तक संक्रमण से मुक्त रह सकता है,जब तक हम सभी मिलकर पूरी ईमानदारी के साथ के साथ अपनी-अपनी जबाबदेही निभाते रहेंगे। 

    ये भी पढ़े -दुखद:दिल्ली से बेगूसराय के लिये पैदल निकले मजदूर का बनारस में मौत

    ...............................डीएम ने जिले के सभी सीमाओं पर वेहद ही सख्ती बरतने का निर्देश दिया है। अपने आदेश में डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया है कि जिले की सभी सीमाओं पर सभी आने-जाने वालों की  जानकारी को पंजी में संधारित करे,चाहे वह कोई भी व्यक्ति हो। प्रतिदिन उसका रिपोर्ट जिला मुख्यालय को भी दे,ताकि उनका विस्तृत डेटा बनाया जा सके। उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि लॉक डाउन का भी काफी सख्ती से अनुपालन करवाये। जानबूझकर लॉक डाउन का उलंघन करने वाले को चिन्हित कर ऐसे लोगो की सूची बनाकर न सिर्फ उनपर निगरानी रखे बल्कि उनके विरुद सुसंगत धाराओं के तहत करवाई भी करे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad