• Breaking News

    VIDEOलॉकडाउन के दौरान सितामढी शहर का हाल, शहर वीरान, नियम तोड़ने वालों से पुलिस करा रही उठक-बैठक,देखे वीडियो

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    सीतामढ़ी/संवाददाता असफाक खान 

    सीतामढ़ी :जिले में कोरोना वायरस से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस लिया है।  कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया की रफ्तार अचानक थम सी गई है। दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन है। वहीं, भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 5865 के पार पहुंच गई है जबकि, 169  लोगों की मौत हो चुकी है। 

    ये भी पढ़े-पुलिस ने कुआँ से एक युवक का शव बरामद कर इस मामले की जाँच मे जुटि,हत्या याआत्महत्या स्पष्ट नही,देखे वीडियो

    भारत के सभी राज्यों में लॉकडाउन किया गया है। कई राज्यों ने अपनी सीमाओं को सील तक कर दिया है। साथ में कर्फ्यू का भी एलान किया गया है। लॉकडाउन को पूरे देश में समर्थन मिल रहा है लेकिन कुछ लोग नियमों का उल्लंघन भी कर रहे हैं। 

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    ये भी पढ़े -करनी सेना के तरफ से बिहटा प्रखंड के विष्णुपुरा गांव में जरूरतमंद के बीच खाद्य सामग्री किया गया वितरण ,देखे वीडियो

    ऐसे लोगों से पुलिस सख्ती से निपट रही है। नियम तोड़ने वालों से पुलिस उठक-बैठक करा रही है। लॉकडाउन के दौरान जरूरी चीजें जैसे दूध, दवाई, सब्जी और बैंक सुविधा चालू है। लॉकडाउन के दौरान शहर खाली और सुनसान नजर आ रहे हैं। देशभर को लोग घरों में रहकर इसका समर्थन कर रहे हैं।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी :फसल क्षति अनुदान नहीं मिलने के लिए राज्य सरकार जिम्मेवार

    जो लोग नियमों को तोड़कर बाहर घूम रहे हैं पुलिस ऐसे लोगों से सख्ती से निपट रही है। कई लोगों के खिलाफ लाठी का भी प्रयोग किया जा रहा है।तो दूसरी तरफ समाज सेवी एवं केमिस्ट ड्रगिस्ट ने भी शहर में जगह-जगह जा कर चाय बिस्किट पानी दे कर लोगो की जरूरते पूरी की |आज  लोक डाउन के 16 वा दिन है आगे देखे वी न्यूज़ टवेंटी फोर की रिपोर्ट


    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad