Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VIDEO:नवादा के दो पुलिसकर्मी दोपहिया वाहनों से अवैध वसूली करते सीतामढ़ी में गिरफ्तार

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे 

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    नवादा/ब्यूरो रिपोर्ट 


    नवादा:एक तरफ देश में पुलिस की छवि कोरोना वारियर्स के रूप में बनी है तो दूसरी तरफ उसी पुलिस की छवि कुछ भ्रष्ट पुलिस वाले उसी चेहरे को धूमिल कर रहे है | ये पुलिसकर्मी बिहार के नवादा जिले के है | जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है ।

    ये भी पढ़े-कोलकाता में फंसे 50 हिमाचली मजदुर सभी ने हिमाचल सरकार से वापिस लाने की लगाई गुहार

    ये मामला बिहार के नवादा जिले का है जमादार रामाधार प्रसाद यादव व जिला पुलिसबल का सिपाही नंबर 86 भूपेन्द्र यादव अवैध वसूली करते दिखे ये दोनों दोपहिया वाहन चालक से वाहन जांच के नाम पर अवैध रूप से लोगो से पांच-पांच सौ रुपये वसूली कर रहे थे | किसी ने पैसा लेते इनका वीडियो बना लिया और शोशल मिडिया पर डाल दिया जब वीडियो वायरल हुआ तो नवादा के एसपी हरि प्रसाद एस ने संज्ञान लिया व रजौली एसडीपीओ को जांच के आदेश दिये। 

    एसडीपीओ संजय कुमार द्वारा जांच में आरोप के सही पाया गया  एसपी के आदेश पर तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों के विरुद्ध शनिवार की रात सीतामढ़ी एसएचओ शिशुपाल द्वारा जबरन अवैध वसूली के मामले में नरहट/सीतामढ़ी कांड संख्या 74/2020 दर्ज करायी गयी। 

    ये भी देखे-VIDEO:सीतामढ़ी सदर अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में आयोजित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर ,03 महिलायें समेत 41 लोगो ने रक्दान किया


    लॉकडाउन में कर रहे थे वसूली
    जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन में दोनों पुलिसकर्मी वाहन जांच के नाम पर सिविल ड्रेस (टी शर्ट व हॉफ पैंट) में दोपहिया वाहनों के चालकों को धमका कर जबरन वसूली कर रहे थे। इसकी वायरल हुई वीडियो में एक पुलिसकर्मी खुद को थाने का छोटा बाबू बता रहा है। साथ ही रुपये लेने के बाद अपना मोबाइल नंबर 8340648415 चालकों को देकर कह रहे थे कि रास्ते में यदि कहीं किसी ने रोका तो मेरे से इस नंबर पर बात करा देना।



     प्रथम दृष्टि जांच में इस बात की पुष्टि हुई कि वीडियो सीतामढ़ी- मेसकौर मार्ग पर एक सुनसान जगह की है। वीडियो संभवत: 24 अप्रैल की बतायी जाती है। परंतु इसे 25 अप्रैल को वायरल को किया गया। बहरहाल, एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को जेल भेजने के आदेश दिये हैं। गौर करने वाली बात है कि क्या इस असली में ऊपर के अफसरों का भी हिस्सा था क्या यह गहन जांच का विषय है |
    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad