• Breaking News

    Muzaffarpur:पेड़ो से हो रही झाग और पानी का रिसाव, बना चर्चा का विषय दैवीय चमत्कार मानकर होने लगी पूजा-अर्चना

    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर

    ब्यूरो रिपोर्ट

    मुजफ्फरपुर/बन्दरा : प्रखंड के नुनफारा पंचायत अंतर्गत प्राचीन बाबा लक्ष्मी नारायण मंदिर के प्रांगण में लगे वर्षो पुराने फरहद के पेड़ से विगत कई दिनों से पानी के रिसाव के साथ बर्फ नुमा झाग निकल रहा है। लोगों के अलग-अलग विचार से कौतूहल का माहौल है और क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

    कोई इसे शक्ति के रूप में देख रहा है तो कोई इसे वैज्ञानिक कारण बता रहा है। वहीं ग्रामीण इसे कोई दैवीय चमत्कार मानकर मामले को श्रद्धा व भक्ति से जोड़ रहे है, तो वही महिलाएं फूल अगरबत्ती लेकर पूजा अर्चना करने लगी है।

    ग्रामीण राकेश ठाकुर व मंदिर के पुजारी रवीन्द्र मिश्रा ने संयुक्त रूप से बताया कि कोरोना वायरस को लेकर लागू हुए लॉक डाउन के कारण चैत्र नवरात्र के समय से ही प्रशासन ने इस मंदिर को पूरी तरह से बंद कर रखा है। 

     से मंदिर में पूजा-पाठ बंद है। यहाँ तक कि पुजारी भी पूजा व आरती नही कर पा रहे है। ऐसा माना जा रहा कि बिना पूजा पाठ के भगवान रुष्ट हो गए है। कोई अनहोनी न हो इसलिए हमलोग प्रशासन से मांग करते है कि मंदिर में राजकीय पूजा की अनुमति दी जाए ताकि लोगों का भी आस्थापूर्ण मनोबल बना रहे।

    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad