• Breaking News

    BRAEKING:UP औरैया में भीषण सड़क हादसे में 23 प्रवासी मजदुर की मौत और 25 घायल

    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश/राज्य 

    औरैया/राजकुमार चौहान की रिपोर्ट

    औरैया:कोरोना वायरस से दिनों दिन बढ़ते संक्रमण के बीच में सड़क दुर्घटनाओं में भी इजाफा होता जा रहा है। लॉकडाउन के बीच भी सरकारों के प्रवासी कामगार/श्रमिकों को उनके घरों तक पहुंचाने के तमाम इंतजाम के बीच भी लोग पैदल या फिर खतरा मोल लेकर घरों की ओर रुख कर रहे हैं। ऐसे ही लोगों से भरे ट्राला को शनिवार को औरैया में डीसीएम ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी|

    जिससे 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हैं। जिनको अस्पतालों में भेजा गया है। इसमेें गंभीर रूप से घायल 20 मजदूरों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य घायल जिला अस्पताल में भर्ती है। सीएमओ औरैया ने 23 लोगो की मौत की पुष्टि की है। 

    ये भी पढ़े-300 प्रवासी मजदूरों ने जताई घर जाने की इच्छा यादवों की चेतावनी,साधन न मिला तो पैदल निकल जाएंगे बिहार

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया में सड़क दुर्घटना में प्रवासी कामगारों/श्रमिकों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने पीड़ितों को हर संभव राहत प्रदान करने तथा सभी घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। 

    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।



    प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के फरीदाबाद से 81 कामगार/श्रमिकों को लेकर गोरखपुर जा रहे सड़क के किनारे खड़े ट्राला में तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 लोग घायल हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad