• Breaking News

    नेपाल से आये मोतिहारी के 9 मजदूर क्वारेंटाइन सेंटर से फरार

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    मधुबनी/ब्यूरो संवाददाता रोहित ठकुर की रिपोर्ट

    मधुबनी: पूरे देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. मधुबनी जिले में प्रशासन की लापरवाही से कोरोना का संक्रमण बढ़ सकता है. हरलाखी प्रखंड के कई आइसोलेशन सेंटर पर प्रतिनियुक्त कर्मियों की लापरवाही के कारण दर्जन भर लोग क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हो गये हैं. ताजा मामला विशौल गांव के क्वॉरेंटाइन सेंटर का है. जहां प्रशासन की लापरवाही के कारण नेपाल से आए 9 मजदूर फरार हो गए.  

    ये भी पढ़े-कल से दिल्ली में लॉकडाउन में मिलेगी राहत .अरविंद केजरीवाल ने रविवार को जानकारी दी


    बता दें की मोतिहारी जिले के 9 मजदूर नेपाल में फंसे हुए थे. वहां खाने-पीने की दिक्कत होने लगी. इसके बाद विगत 15 अप्रैल को रात के अंधेरे में भारत नेपाल सीमा से बधार के रास्ते अपने गांव के लिए रवाना हो गए. जहां ड्यूटी पर तैनात ग्राम रक्षा दल के सदस्यों ने रानीपट्टी गांव उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद 14 दिनों के लिए आइसोलेशन सेंटर में रखा गया. 

    ये भी पढ़े-देश भर में कोरोना का रिकार्ड पिछले 12 घंटे 2204 नए मामले ,सर्वाधिक 78 लोगों की मौत

    बताया जा रहा है कि 14 दिन पूरा होने के बावजूद प्रशासन की ओर से इन्हें नहीं छोड़ा गया. जिसके बाद सभी मजदूर क्वॉरेंटाइन सेंटर से फरार हो गये. इस बाबत हरलाखी बीडीओ अरुणा कुमारी चौधरी ने बताया की आइसोलेशन सेंटर से फरार व्यक्ति समेत ड्यूटी पर तैनात कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad