• Breaking News

    पटना जिले के छोटे से गाँव का लड़का ऑल इंडिया पेंटिंग कॉम्पटीशन के टॉप 20 में





    We News 24 Hindi »बिहार/पटना 

    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट।

    पटना :आपके अपने राज्य बिहार के राजधानी पटना के एक गाँव बिहटा थाना अंतर्गत श्रीरामपुर गाँव का एक छोटे से परिवार का रहने वाला एक लड़का सुमित सिन्हा जो एकमात्र ऐसा  लड़का है जो ऑल इंडिया पेंटिंग कॉम्पटीशन के टॉप 20 में चुने जा चुके है। आपको बता दे कि बिहार से एक मात्र लड़के है जो इस   पेंटिंग के  कॉम्पटीशन में चुने जा चुके है।

    आपको बताते चले कि यह कॉम्पटीशन हुलाहुल   फाउंडेशन मुम्बई के बड़े आर्टिस्ट के तरफ से ऑर्गनिईज किया जा रहा है । सुमित सिन्हा से बातचीच में उन्होंने बताया कि उनकी बचपन से ही पेंटिंग में रुचि रही है। आपको बताते चले कि उन्होंने एक हमारे देश के माननिये प्रधानमंत्री पे भी पेंटिंग बनाइ है जिसे उन्होंने पूरे देश को लॉक दिखाया है। आपको बता दे कि कॅरोना जैसी वैश्विक विमारी से लड़ने के लिए  माननिये प्रधानमंत्री के आवाहन पर पूरा देश लॉक डाउन है । 

    उस संदर्भ में इन्होंने पेंटिंग में दिखाया है कि जिस तरह अपनी माँ बच्चो को किसी बीमारी से बचाने के लिए अपने बच्चो को जिस तरह गोंद में सिमट कर रखती है बिल्कुल उसी तरह पूरे देश को माननिये प्रधानमंत्री ने अपने गोद मे पूरे देश को सिमट रखा है और चाबी उनके हाथ मे है । और माननिये प्रधानमंत्री को सुमित सिन्हा ने अपने इस पेंटिंग में पूरे भारत देश का गार्जियन दिखाया गया है जिसमे उन्होंने अपने पूरे देश को इस कॅरोना जैसे बीमारी से बचाने के लिए पूरे देश को अपनी गोद  में सिमट कर रखे हुए है। 

    ताकि उनका देश इस बीमारी से लड़ सके और जीत  सके । और सुमित सिन्हा ने यही नही पूरे विस्व के पेंटिंग कॉम्पटीशन में अपना नाम आगे किया है।सुमित सिन्हा को यही नही पूरे विस्व में उन्हें टॉप 70 में भी  चुना गया है।यही नही सुमित सिन्हा ने पूरे विस्व के मैप में अपने राज्य बिहार और अपने गाँव बिहटा का नाम दर्ज किया है । इस से पूरे बिहार वाशियों तथा खास कर बिहटा वाशियो को बहुत गर्व महसूश करना चाहिय क्योंकि सुमित सिन्हा ने बिहार तथा अपने गाँव का नाम रौशन किया है।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी पीड़ित हरि किशोर कांग्रेस की मदद से सकुशल घर लौटा,वृद्ध मां, पत्नी और चार बच्चे भी थे उसके साथ





    उन्होंने बिहार वासियों तथा खास कर अपने गाँव बिहटा वासियों से खास कर एक गुजारिश की है कि कृपया कर के इन्हें विजय बनाने में सहयोग करे ताकि ये ओर आगे जा सके और अपने बिहार का नाम और रौशन कर सके इसके लिए आपलोगो को अपने इंस्ट्राग्राम के आईडी पे जा कर hulahul foundation को request भेजे और पेंटिंग को खोज कर एक लाइक और एक कमेंट जर्रूर करे ताकि इस बच्चे को नेशनल लेवल पे सलेक्ट किया जा सके और ये अपने राज्य बिहार का नाम और आगे ले जा सके । 


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad