• Breaking News

    नालंदा बुद्ध पूर्णिमा: शोषित समाज दल के जिला संयोजक ने जनता को किया संबोधित, कहीं ये बड़ी बातें


    We
     News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    नालंदा /सिटिजन रिपोर्टर मुजम्मिल


    नालन्दा: शोषित समाज दल के जिला संयोजक निकलेश कुशवाहा ने बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर शहर एवं जिलेवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा है कि भगवान बुद्ध का जीवन हर किसी के लिए प्रेणादायी है. उनके जीवन दर्शन से हमें प्रेम, शांति, सद्भाव, त्याग, अहिंसा और संयम जैसे गुणों को अपनाने की प्रेरणा मिलती है.

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी शहर में आबादी के अनुसार नहीं हैं शौचालय,लोग अब भी खुले में जाते हैं शौच करने

    उनका जीवन हम सभी के लिए आदर्श है. जिला संयोजक  जनता से अपील की है कि वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए प्रत्येक व्यक्ति का सचेत रहना बेहद आवश्यक है. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव का सबसे अच्छा उपाये सोशल डिस्टेंसिंग है. आप सब लोग घर के अंदर ही पूजा अर्चना करें, आपके सहयोग से ही इस महामारी से निपटने में सफलता मिलेगी.


    ये भी पढ़े-बड़ा रेल हादसा :रेलवे ट्रैक पर सो रहे 15 प्रवासी मजदूरों को मालगाड़ी ने कुचला ,सभी की मौके पर ही मौत

    निकलेश कुशवाहा ने भगवान बुद्ध की जयंती के अवसर पर मोगल कुंआ स्थित अपने आवास पर भगवान बुद्ध की फोटो पर मालार्पण और पूजा-अर्चना की.
    इस अवसर पर उनके साथ शोषित समाज दल के कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad