• Breaking News

    सीएम नीतीश ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा- कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रशासन को विधायकों से भी सुझाव लेना चाहिए


    We
     News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/संवाददाता रोहित ठाकुर की रिपोर्ट

     पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निर्देश दिया है कि कोरोना से लड़ाई में विधायकों का भी सुझाव जिला प्रशासन ले। उनसे जानकारी प्राप्त करे और फिर उसके आधार पर भी कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि मुझे भी फोन करके अपने क्षेत्र की स्थिति बताते हैं और उस पर भी संज्ञान लिया जाता है। 

    पंचायत स्तर के जनप्रतिनिधियों से भी समन्वय कर आवश्यक सहयोग लिया जा रहा है। मुख्यमंत्री  ने मंगलवार को एक अणे मार्ग में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सर्वदलीय बैठक की। बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बैठक में भाग लेने के लिए सभी नेताओं का मैं धन्यवाद देता हूं।  

    कोरोना संक्रमण से पूरा विश्व ग्रसित है। सबसे विकसित देश अमेरिका इससे सबसे ज्यादा प्रभावित है। कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकार ने कई कदम उठाए हैं।  स्वास्थ्य विभाग एवं आपदा प्रबंधन विभाग के माध्यम से बैठक में एक प्रस्तुतीकरण दिया गया है ताकि आप लोगों को सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों के संबंध में विस्तृत जानकारी मिल सके। 

    ये भी पढ़े-दिल्ली टिकरी बॉर्डर इलाके में बुधवार सुबह आग लगने से हड़कंप

    सभी विधायक दल के नेताओं ने जो फीडबैक दिया है, उसे अधिकारियों ने नोट कर लिया है। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
    -नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad