• Breaking News

    बिहार में कोरोना की गति हुयी तेज ,मरीजों की संख्या 21सौ के पार





    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    पटना /रिपोर्टर राजकुमार की रिपोटर

    बिहार:में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. राज्य में सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक सूबे में अब तक 1184 मजदूर इस संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. राज्य में कुल मरीजों की संख्या अब 2100 के पार चली गई है. 

    ये भी पढ़े-SHIMLA:लॉकडाउन में युवाओं ने उठाया सफाई का जिम्मा

    24 घंटे में 185 प्रवासी पॉजिटिव
    बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा अपडेट के मुताबिक 1184 मजदूर अब तक कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. राज्य सरकार ने बताया कि सिर्फ पिछले 24 घंटे के भीतर 185 प्रवासी मजदूरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. राज्य सरकार ने बताया कि दिल्ली से आने वाले 333, महाराष्ट्र से आने वाले 293, गुजरात से आने वाले 212, बंगाल से आने वाले 62, हरियाणा से आने वाले 80 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

    ये भी पढ़े-HIMACHAL:पंकज सहोड़ ने डिपो को होल्डर किए सम्मानित




    विभाग ने बताया कि चंडीगढ़ से से आने वाले 2, कर्नाटक से आने वाले 19, तमिलनाडु से आने वाले 14, मध्य प्रदेश से आने वाले 10, झारखंड से आने वाले 7, राजस्थान से आने वाले 45, छत्तीसगढ़ से आने वाले 4, उत्तर प्रदेश से आने वाले 41, पंजाब से आने वाले 12, तेलंगाना से आने वाले 38, आंध्र प्रदेश से आने वाले 3, केरल से आने वाले 3, उत्तराखंड से आने वाले 2, हिमाचल और उड़ीसा से आने वाले एक-एक प्रवासी मजदूरों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है.

    ये भी पढ़े-जयराम सरकार व भाजपा संगठन के प्रयास प्रदेश हित में:,जबकि विपक्ष अपनी खोई हुई राजनीतिक भूमि की तलाश में,सुमीत

    बिहार में ठीक हुए 629 मरीज
    बिहार में अब तक कुल 629 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि प्रदेश में अब तक 10 लोगों की मौत इस जानलेवा वायरस के कारण हुई है. मरने वालों में पटना, वैशाली और खगड़िया के दो-दो लोग शामिल हैं. इसके आलावा मुंगेर, मोतिहारी, सीतामढ़ी और सासाराम के रहने वाले एक-एक लोगों की मौत कोरोना के कारण हुई है.

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad