Header Ads

  • BREAKING NEWS

    280 विदेशी जमातियों के खिलाफ आज चार्जशीट दायर करेगी दिल्ली क्राइम ब्रांच



    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    संवाददाता अमित मेहलावत श्रीवास्तव  

    नई दिल्ली: निजामुद्दीन मरकज के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे 280 विदेशी जमातियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज 27 मई को चार्जशीट दाखिल करेगी. तबलीगी जमात  के इन विदेशी जमातियों पर वीजा नियमों के उल्लंघन का आरोप है.

    ये भी पढ़े-दिल को छू लेने वाली हैं बिहार के इन टॉपर्स की कहानियां, गरीबी भी नहीं रोक पाई सफलता का रास्ता


    बता दें कि तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए ये विदेशी टूरिस्ट वीजा लेकर भारत आए थे. लेकिन फिर यहां आकर ये लोग पर धार्मिक गतिविधियों में शामिल हुए, ऐसा इन विदेशी जमातियों पर आरोप है. ये 280 विदेशी जमाती 13 देशों से भारत में निजामुद्दीन मरकज पहुंचे थे.

    ये भी पढ़े -VIDEO:WE NEWS 24 के खबर का असर , नींद से जागा सीतामढ़ी नगर परिषद ,व्यवस्था में होने लगा सुधार





    इससे पहले क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को 20 देशों के 82 विदेशी तबलीगी जमातियों के खिलाफ साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की. क्राइम ब्रांच ने इन विदेशी जमातियों के खिलाफ 15 हजार 449 पन्नों की 20 चार्जशीट दाखिल की. क्राइम ब्रांच ने विदेशी जमातियों के खिलाफ तीन अलग-अलग धाराओं में चार्जशीट की. इसमें 14 फॉरेनर एक्ट, अपेडिमिक डिजीज एक्ट और डिजास्टर एक्ट के तहत शामिल हैं. चार्जशीट में मरकज मैनेजमेंट के रोल का जिक्र भी किया गया है. मौलाना साद के नाम का भी जिक्र है.

    ये भी पढ़े-BREAKING: एयर इण्डिया के पैसेंजर में मिला कोरोना पोजेटिव,अन्य यात्री क्वारंटाइन



    बता दें कि पूछताछ के दौरान कई लोगों ने कहा कि वो निजामुद्दीन मरकज के मौलाना मोहम्मद साद के कहने पर 20 मार्च के बाद भी रुके थे.
    अब सभी विदेशी जमातियों का क्वारंटाइन पीरियड खत्म हो चुका है. इन सभी को अलग-अलग जगह रखा गया है.

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad