• Breaking News

    दिल्ली पुलिस कोरोना के चपेट में ,SHO समेत दो पुलिसकर्मी में मिले कोरोना पोजेटिव





    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    संवाददाता मनोज कुमार गुप्ता

    नई दिल्ली: कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स लगातार इसकी चपेट में आते जा रहे हैं. दिल्ली के मधुविहार पुलिस स्टेशन के SHO कोरोना  संक्रमित हो गए हैं. बुधवार को जब SHO की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो महकमे में हड़कंप मच गया. जिसके बाद उन्हें क्वारंटाइन किया गया. SHO के संपर्क में आए पुलिसकर्मी को भी क्वारंटाइन किया गया है.

    ये भी पढ़े-हिमाचल के सोलन मे तीन नए कोरोना मामले आने से इलाके में हड़कंप

    इसके अलावा LNJP अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात दिल्ली पुलिस के दो सिपाही कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इन्हें भी क्वारंटाइन किया गया है. इन दोनों सिपाहियों के संपर्क में आए स्टाफ को भी आइसोलेट किया गया है.

    ये भी पढ़े-भारत की बड़ी उपलब्धी : आरोग्‍य सेतु दुनिया का सबसे बड़ा ऐप बना, 11 करोड 40 लाख लोगों ने डाउनलोड किया





    बीते 24 घंटे में देश में कोरोना की वजह से बड़ी संख्या में संक्रमित मरीजों की मौतें हुई हैं. पिछले 24 घंटे में 194 मरीजों की मौत हुई है. इसके पहले 5 मई को सबसे ज्यादा 195 मरीजों की मौत हुई थी.

    ये भी पढ़े-काम की खबरे :CBSE के छात्र 10वीं और 12वीं के शेष परीक्षा अपने वर्तमान स्‍थान से दे सकेंगे

    देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. भारत में अब कुल 1,58,333 कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं, जबकि 67,692 लोग ठीक हुए हैं. कोरोना से अब तक 4,531 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए 6,566 मामले दर्ज किए गए हैं. भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों का रिकवरी रेट 42.75 प्रतिशत है.


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad