Header Ads

  • BREAKING NEWS

    प्रभात हिसारिया हत्या कांड को लेकर DGP गुप्तेस्वर पांडेय बुधवार देर शाम सीतामढ़ी पहुंचे

    We 
    News 24 
    Hindi »बिहार/
    राज्य

    सीतामढ़ी/संवाददाता असफाक खान की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी: बीते बुधवार को शहर के प्रसिद्ध  कारोबारी प्रभात साईकल प्रतिष्ठान के मालिक प्रभात  हिसारिया की अपराधियों द्वारा  हत्या कर दिया गया शहर के व्यवसाईयों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है .उसको देखते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय बुधवार देर शाम सीतामढ़ी पहुचे। 

    ये भी पढ़े-सोनिया गांधी ने 22 मई को विपक्षी दलों की बैठक बुलाई, बिहार के इन नेताओं को मिला निमंत्रण

     डीजीपी का काफिला सीधे सर्किट हाउस गया। वहां एसपी अनिल कुमार समेत तमाम पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे। कुछ देर रुकने के बाद डीजीपी घटनास्थल के लिए सीधे कोट बाजार निकल पड़े। उनके साथ एसपी अनिल कुमार भी थे। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद डीजीपी ने एसपी और व्यवसायियों से भी जानकारी ली। 

    डीजीपी के पहुंचने की खबर पाकर तमाम बड़े व्यवसायी भी पहुंच गए। सबने डीजीपी से सुरक्षा की गारंटी मांगी। एसपी अनिल कुमार ने डीजीपी को बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान हुई है। उन्होंने डीजीपी को अवगत कराया कि शहर के कोट बजार मे सुबह 11 बजे स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के समय व्यवसायी अपने गोदाम से पुरानी एक्सचेंज रोड घर लौट रहे थे। 


    लूट के लिए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में पुलिस की एक स्पेशल टीम गठित कर दी गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इतना सुनने के बाद भी डीजीपी एसपी की इन बातों से संतुष्ट नहीं दिखे। उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधियों के खात्मे के लिए सीतामढ़ी पुलिस को और जोर सख्ती के साथ पेश आने की जरूरत है।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad