Header Ads

  • BREAKING NEWS

    25 मई से देश में भरेगी उड़ान घरेलू विमान , सरकार ने किया फैसला

    तस्वीर We News 24

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली /NCR

    संवाददाता अरविन्द कुमार  की रिपोर्ट

    नई दिल्ली : देश में लॉकडाउन का चौथा चरण जारी है। केंद्र सरकार देश की रुकी हुई गति को रफ्तार देने में जुट गयी है। चौथा चरण के लॉकडाउन के बीच केंद्र सरकार ने रेलवे अन्तर्राजिय बसचलाने के बाद अब डोमेस्टिक फ्लाइट की उडान भरने करने का फैसला लिया है। 

    ये भी पढ़े-BIHAR:कोरोना संकट के बिच स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार का तबदाला

    केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने इस बात की जानकारी दी है। देश के सभी हवाईअड्डों और डोमेस्टिक एयरलाइंस को 25 मई से पहले सभी तैयारी पूरी कर लेने के लिए कहा गया है।


    आपको बता दें कि इससे पहले सरकार ने ट्रेन चलाने का फैसला लिया था। पहले एसी ट्रेन चलाए गए। अब रेलवे ने नॉन एसी ट्रेन चलाने का भी फैसला किया है।

    ये भी पढ़े-VIDEO:सीतामढ़ी में व्यवसायी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी , जिसके कारण लोगों में आक्रोश


    रेल की तरह हवाई जहाज की यात्रा करते समय भी सोशल डिस्टेंसिंग और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के गाइडलाइंस का पूरा ख्याल रखा जाएगा। जल्द ही नागरिक उड्डयन मंत्रालय की तरफ से विस्तार से इसकी जानकारी दी जाएगी। हालांकि अभी आंशिक रूप से ही फ्लाइट सर्विस शुरू की जाएगी।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad