Header Ads

  • BREAKING NEWS

    नूंह में पकड़ा गया फरीदाबाद का पचास हजार का इनामी बदमाश


    We
     News 24 Hindi »हरियाणा /
    नूंह 

    ब्यूरो रिपोर्ट

    नूंह: सीआईए को उस समय मिली बड़ी कामयाबी जब नूंह में फरीदाबाद के 50 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा फरीदाबाद पुलिस को इस बदमाश की बहुत समय से थी तलाश इस बदमाश पर डकैती और अपहरण के मामले दर्ज है आरोपी के पास से एकजिन्दा कारतूस के साथ  कट्टा भी बरामद हुआ ।


    सीआईए नूंह इंचार्ज निरीक्षक विपिन कुमार के नेतृत्व में गठित टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक ईनामी बदमाश साहिद पुत्र सूजा निवासी रायपुरी बिना नम्बर की मोटर साईकिल पर सवार होकर गांव बादली नहर पटडी से होता हुआ, पिपरौली राजस्थान जायेगा। जिस सूचना पर नहर पटडी गांव बादली के पास नाकाबन्दी की गई । 


    नाकाबन्दी के कुछ समय बाद ही मोटरसाईकिल पर एक शक्श गांव बादली की तरफ से आता हुआ नजर आया। जो नाका ड्युटी पर पुलिस पार्टी को खडी देखकर तथा पुलिस पार्टी द्वारा मोटर साईकिल सवार को रुकने का ईशारा करने पर मोटर साईकिल सवार शक्श ने एकदम मोटर साईकिल को वहीं गिराकर भागने की कोशिश करते हुये करीब 7 फुट गहरे नहर के नाला में कूद गया । 

    ये भी पढ़े-नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा की ओली सरकार ने भारत को चिढाने का काम किया है

    जिसको प्रभारी सीआईए ने साथी मुलाजमान की ईमदाद से साहस दिखाते हुये शक्श को काबू किया। उसने अपना नाम साहिद पुत्र सूजाउद्दीन उर्फ सूज्जा निवासी रायपुरी थाना सदर नूंह बतलाया । जिसकी तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जा से एक देशी कट्टा व दो जिन्दा रौंद बरामद हुये । आरोपी साहिद उपरोक्त के पैर में काफी दर्द व सूजन होने के कारण आरोपी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुन्हाना में प्राथमिक उपचार कराया। जिसे डाक्टरो द्वारा माण्डीखेडा रैफर कराया गया, जो उपचाराधीन है ।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad