Header Ads

  • BREAKING NEWS

    कोंग्रेस नेता अलका लांबा पर पीएम मोदी और सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में FIR दर्ज




    We News 24 Hindi »उत्तर प्रदेश /लखनऊ 

    राजकुमार चौहान की रिपोर्ट।

    लखनऊ: प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में कांग्रेस नेता अलका लांबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. अलका लांबा पर उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य प्रीति वर्मा की तरफ से लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

    ये भी पढ़े-बिहार में कोरोना बढ़ते संक्रमण को देखते हुए,सभी जिलों केआइसोलेशन वार्ड में बेडों की संख्या बढ़ाने के निर्देश

    गौरतलब है कि प्रीति वर्मा ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने 25 मई को पीएम और सीएम के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए एक ट्वीट किया है. अलका लांबा के इस ट्वीट से उन पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है. 

    फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. बता दें कि वहीं, उन्नाव के रेप कांड के दोषी और बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने भी अलका लांबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. ऐश्वर्या ने अलका लांबा पर भ्रामक ट्वीट करने का आरोप लगाते हुए उन्नाव पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

    ये भी पढ़े-Bihar Board:लंबे इंतजार के बाद आज आयेगा 10वीं कक्षा के परिणाम ,इन 7 वेबसाइट्स पर देखें परिणाम

    प्रीति वर्मा ने FIR दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि अलका लांबा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड कर पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. साथ ही एक दूसरे ट्वीट में भ्रामक आरोपों के साथ उच्च न्यायालय के न्यायाधीश पर भी सवाल खड़े किए, जो कोर्ट की अवमानना के अंतर्गत आता है.  

    ये भी पढ़े-COVID-19 दिल्ली वालो को NCR में जाने पर लगी रोक





    अलका लंबा के खिलाफ पुलिस ने धारा 504, 505(1)(b), 502(2) और 67 के तहत केस दर्ज किया है.

    आपको बताते चले की अगस्त 2015 में भी दिल्ली के कश्मीरी कश्मीरी गेट थाना में पुलिस ने    दुकानों में घुसकर तोड़फोड़ करने के मामले में अलका लांबा समेत अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुआ था |


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad