Header Ads

  • BREAKING NEWS

    नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा की ओली सरकार ने भारत को चिढाने का काम किया है

    नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री बाबूराम भट्टाराई
    We 
    News 24 
    Hindi »नेपाल काठमांडू

    काठमांडू। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ। बाबूराम भट्टराई ने वर्तमान सरकार पर भारत को भड़काने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नेपाल के अपनी जमीन का नक्शा सार्वजनिक करने के बाद दोनों देशों के बीच बहस चल रही थी, सरकार की गतिविधियां ठीक नहीं है।

    ये भी पढ़े-देवेंद्र फडणवीस ने कहा,उद्धव ठाकरे अनुभवहीन मुख्यमंत्री कोरोना के आगे बेबस महाराष्ट्र

    उन्होंने भारत के साथ संबंधों में सुधार करके नेपाल की उत्तर-कोरोना अर्थव्यवस्था में सुधार की आवश्यकता पर जोर दिया। पूर्व वित्त मंत्री डॉ। जो नेपाल उद्योग परिसंघ द्वारा आयोजित चर्चा कार्यक्रम में भी उपस्थित थे। यह कहते हुए कि भारत के साथ अपने संबंधों में सुधार ला सकता है, भट्टराई ने कहा कि भारत को परेशान करने की सरकार की नीति सही नहीं है ।

    ये भी पढ़े-पीएम केयर्स फंड को लेकर ,कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ FIR दर्ज

    मैं हाल के दिनों में सरकार के बयान से संतुष्ट नहीं हूं। अब, यदि सरकार भारत और चीन के साथ अपने संबंधों को समान रूप से ले सकती है, तो विदेशी निवेश प्रवाहित हो सकता है, ”उन्होंने कहा। यह कहते हुए कि नेपाल अब नवजातवाद की ओर बढ़ रहा है, उन्होंने कहा कि देश की जटिल भूराजनीति और प्रचुर संभावनाओं के बावजूद, संकीर्ण और संकीर्ण चिंताओं के कारण समस्या का समाधान तुरंत नहीं मिल सकता है।

    ये भी पढ़े-VIDEO:सीतामढ़ी में DGP ने कहा दोषी पुलिसकर्मी पर कार्यवाई और अपराधी को खत्म करेंगे

    "अगर हम भारत और चीन के साथ अच्छे संबंध विकसित कर सकते हैं, तो अवसर आएगा," उन्होंने कहा। भट्टाराई ने कहा, "मैंने हमारी हाल की गतिविधियों, सरकार का नेतृत्व करने वाले लोगों की गतिविधियों, उस अवसर को खोने और त्रासदी से जोड़ने की संभावना को देखा है।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad