• Breaking News

    बड़ा रेल हादसा :रेलवे ट्रैक पर सो रहे 15 प्रवासी मजदूरों को मालगाड़ी ने कुचला ,सभी की मौके पर ही मौत

    We
     News 24 Hindi »महाराष्ट्र/राज्य

    औरंगाबाद /संवाददाता अनिल पाटिल की रिपोर्ट

    महाराष्ट्र: के औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर सो रहे मजदूरों के ऊपर से शुक्रवार सुबह मालगाड़ी गुजरने से बड़ा हादसा हो गया। टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह साढ़े छह बजे हुए इस हादसे में कम से कम 15 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। 

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी शहर में आबादी के अनुसार नहीं हैं शौचालय,लोग अब भी खुले में जाते हैं शौच करने

    न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, साउथ सेंट्रल रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि औरंगाबाद के कर्माड के नजदीक हादसा हुआ। आरपीएफ और स्थानीय पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। 

    ये भी पढ़े-
    BREAKING:शर्तों के साथ सीतामढ़ी जिले में दुकानें खोलने की छूट

    कर्माड पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि ये सभी मजदूर जालाना से भुसावल की ओर जा रहे थे। सभी को मध्य प्रदेश जाना था। उन्होंने कहा कि सभी रेलवे ट्रैक के किनारे-किनारे चल रहे थे। इसी दौरान थकान होने से वे रेलवे ट्रैक पर ही सो गए।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी नगर परिषद :एक साल पहले लाखो रूपये में खरीदे गए चलंत शौचालय की जर्जर हालत ,जनता की पैसे की बर्वादी का जिम्मेदार कौन ?


    बता दें कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार ने मार्च महीने के अंतिम दिनों में लॉकडाउन का ऐलान किया था। इसके बाद लाखों की संख्या में प्रवासी मजदूर विभिन्न राज्यों में जहां-तहां फंस गए थे। इसके बाद कई मजदूर पैदल ही घर के लिए निकल गए। हालांकि, तीसरे चरण का लॉकडाउन घोषित होने के बाद केंद्र सरकार ने मजदूरों को उनके गृह राज्य पहुंचाने के लिए ट्रेनों का संचालन शुरू किया है। रेलवे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा चुकी है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad