• Breaking News

    हिमाचल :बददी का कर्मी पंचकूला में कोरोना पॉजीटिव दो होटल तथा उक्त कंपनी सील

    We
     News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    सोलन/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़


    बददी (सोलन)।बददी के झाड़ी माजरी स्थित सन फार्मा कंपनी का एक वरिष्ठ अधिकारी पंचकूला में कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के चलते उक्त कर्मी बद्दी स्थित कंपनी में कार्य कर रहा था। पिछले काफी दिनों से यह अपने घर पंचकूला (हरियाणा) में भी नहीं गया था। 

    ये भी पढ़े-दो सरकारों के बीच पिस रहे प्रवासी मजदूर,लॉकडाउन ने छीनी प्रव्रासी मजदूरों की रोजी-रोटी,सडक़ पर आकर किया प्रदर्शन लगाया जाम

    बीती पांच मई को ही वह बददी से पंचकूला गया था। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति कंपनी में किसीउ‘च पद पर कार्यरत है। पिछले कल इसका पंचकूला में सेंपल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद न सिर्फ हरियाणा, बल्कि हिमाचल के बददी में भी हडक़ंप मच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सन फार्मा में कार्यरत प्रवीण कुमार नाम का यह शख्स क्वालिटी में काम करता है। इसकी आयु लगभग 28 साल बताई जा रही है। 


    बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपने कर्मियों के लिए बददी में दो होटल बुक कर रखे हैं। जिनमें यह रहते थे। पुलिस ने इन दोनों होटलों को भी सील कर दिया है। सन फार्मा के इस कर्मी के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद हिमाचल पुलिस ने उक्त कंपनी को सील कर दिया है। इसमें इस वक्त करीब दो दर्जन लोग फंसे हुए हैं। बताया जा रहा है यह सभी हिमाचली हैं, और सभी लोग खुद को क्वारंटाइन करने की बात कह रहे हैं। 

    ये भी पढ़े-बिक्रम में स्वच्छाग्रही की और से सभी को मास्क और साबुन वितरण किया गया

    इसके अलावा उक्त युवक के साथ होटल में रहने वाले युवक भी हिमाचली ही बताए जा रहे हैं। जो प्रवीण कुमार के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद घबराए हुए हैं और खुद को क्वारंटाइन करने की बात कह रहे हैं। बददी के उन दो होटलों को भी सील करने की सूचना मिल रही है, जिस कंपनी के अपने कर्मियों के लिए बुक करवा रखा है। जिला पुलिस बददी के कप्तान रोहित मालपानी ने बताया कि सन फार्मा में कार्यरत युवक प्रवीण कुमार पंचकूला (हरियाण) में टेस्ट के बाद कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। 


    इसकी सूचना हरियाणा पुलिस से उन्हें मिली है। इसके बाद सन फार्मा कंपनी में जाकर जांच पड़ताल की जा रही है। इस युवक का संपर्क इतिहास खंगाला जा रहा है। जिन होटलों में इनको रखा गया है उसमें जाकर भी जांच पड़ताल की जा रही है। एहहियात के तौर पर कंपनी में कार्यरत सभी कर्मियों को अंदर रहने की हिदायत दी गई है।


    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad