• Breaking News

    Himachal:बददी के एक बड़े उद्योगपति पर एफआईआर दर्ज,भेजा गया बरोटीवाला क्वारंटाइन सेंटर में

    अवैध तरीके से हिमाचल में प्रवेश करते उद्योगपति की गाड़ी

    • बददी के एक बड़े उद्योगपतिपर एफआईआर दर्ज
    • तीनों को भेजा बरोटीवाला क्वारंटाइन सेंटर में

    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    बददी /सोलन/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा

    बददी:औद्योगिक क्षेत्र बददी के एक बड़े उद्योगपति को पुलिस ने कफ्र्यू उल्लघंना करते हुए पाया है। पुलिस ने उक्त उद्योगपति के खिलाफ बददी पुलिस थाना में एफआईआर दर्ज करते हुए तीन गाड़ी सवार लोगों को 28 दिन के लिए बरोटीवाला स्थित क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बददी में उद्योग चलाने वाला एक उद्योगपति लॉक डाउन के दौरान हरियाणा से हिमाचल प्रदेश बिना परमिशन के प्रवेश कर रहा था।

     शुक्रवार सुबह बददी बैरियर पर इंचार्ज एएसआई प्रताप सिंह ने एक गाड़ी को चैकिंग के लिए रोका। गाड़ी में तीन व्यक्ति सवार थे, गाड़ी नीरज कुमार सिंगला चला रहा था। उक्त गाड़ी श्रीराम फूड एंड बैवरेज बददी जिला सोलन के नाम पर रजिस्टर्ड है। यह तीनों व्यक्ति अपनी उपरोक्त गाड़ी से पंचकूला (हरियाणा) से बिना परमिशन के बददी हिमाचल प्रदेश में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे।

     जिनको बैरियर पर पुलिस ने पकड़ लिया। रमन सिंगला, मनोज कुमार व नीरज कुमार सिंगला द्धारा अपनी उपरोक्त गाड़ी मे बिना परमिशन हरियाणा से बददी हिमाचल प्रदेश में प्रवेश कर रहे थे, जोकि जिलाधीश सोलन के आदेशों की अवहेलना है। इससे कोरोना वायरस कोविद-19 के संक्रमण का खतरा है। पुलिस ने यह भी पाया गया की ये कुछ दिन से चोरी छिपे बददी बैरियर से हरियाणा से आना जाना कर रहे थे। 

    इनके पास सिर्फ बीबीएन के अंदर शिफ्ट के दौरान चलने की परमिशन थी। सभी को क्वारंटाइन सेंटर बरोटीवाला भेजा जा रहा है। एसपी रोहित मालपानी ने बताया कि उद्योगपति गलत तरीके से हिमाचल में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था। जबकि हिमाचल प्रदेश की सभी सीमाओं को बाहरी वाहनों केे लिए पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है। 

    सिर्फ मान्यता प्राप्त वाहनों को ही प्रवेश करने की अनुमति है। उक्त उद्योगपति के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 188, 269 तथा 270 के तहत केस दर्ज किया गया है। हिमाचल सीमा से प्रवेश करने में प्रयुक्त गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है। इन तीनों व्यक्तियों को बरोटीवाला स्थित क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad