• Breaking News

    HIMACHAL:पंकज सहोड़ ने डिपो को होल्डर किए सम्मानित





    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    ऊना/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़

    ऊना। जिला सहायक पंजीयक सहकारी सभाएं के हाल में सहकार भारती के पदाधिकारियों द्वारा सहकारी सभाओं के सचिव एवं विक्रेताओं सहित जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक के अधिकारियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर हिमाचल प्रदेश सहकार भारती के राज्य सदस्य एवं जिला परिषद वार्ड रायपुर सहोड़ा से पार्षद पंकज सहोड़ ने मुख्य रूप से शिरकत की। 

    इसके अलावा सहकार भारती के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं उपाध्यक्ष सहकार भारती हिमाचल संतोष सैनी विशेष रूप से मौजूद रही। जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की ओर से खाद्य पूर्ति विभाग से फूड सप्लाई ऑफिसर राजीव शर्मा सहित अन्य अधिकारियों ने भी उपस्थिति दर्ज कराई। जिला परिषद पंकज सहोड़ ने बताया कि कोविड-19 महामारी में केंद्र व राज्य सरकार द्वारा अनुदान पर दिए जाने वाले राशन को लोगों तक घर-घर पहुंचाने वाले डिपो होल्डर व सहकारी सभाओं के सचिवों का विशेष योगदान रहा। 

    क्योंकि कुछ सहकारी सभाओं एवं डिपो होल्डर द्वारा इस महामारी में अपनी जेब खर्च से कर भी राशन को लोगों के घर तक पहुंचाया गया है। यह लोग भी अन्य कोरोना योद्धाओं की तरह महामारी में ईमानदारी से सेवाएं देते रहे। इसमें विभाग खाद्य आपूर्ति विभाग एवं जिला नियंत्रक व जिला अधिकारी, निरीक्षक, लोगों, सहकारी सभाएं का भी अहम रोल रहा। सहकार भारती के माध्यम से सरकार से मांग की है कि महामारी से लड़ने वाले डिपो होल्डर, सहकारी सभाओं सचिवों को भी कोरोना योद्धाओं में शामिल किया जाए।




    वहीं इस संकट काल में दुर्घटना होने पर 50 लाख रुपए के बीमा योजना के तहत लाने का प्रावधान हो। ताकि इन लोगों का हौसला भी बड़े और यह इमानदारी से आगे भी कार्य करते रहें। सहोड़ ने कहा कि सहकार भारती के माध्यम से जिला के सभी खंडों में कोविड-19 के समय कार्य करने वाले लोगों के आगे भी सम्मानित किया जाएगा। संतोष सैनी ने भी इन योद्धाओं को सरकार से बीमा के तहत लाने की मांग पर सहमति जताई। 

    इस मौके पर सहकार भारती की ओर से डीओ रतन बेदी, अधीक्षक मनमोहन सिंह, फूड सप्लाई ऑफिसर राजीव शर्मा, निरीक्षक दीपक शर्मा और सहकारी कर्मचारी यूनियन से मुकेश शर्मा, बृजलाल गौतम, रविंद्र शर्मा, प्रमोद राणा, बीरवल, राजकुमार, शशि पाल, बलवंत सैनी, सतीश कुमार, मोहित, विजय आंगरा, तिलक राज, राजेश, अरुण कुमार, महेंद्र पाल व अन्य डिपो होल्डर सहित सहकारी सभाओं के सचिव भी मौजूद रहे।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad