• Breaking News

    गोदरेज के सीनियर एचआर हेड पर एफआईआर दर्ज संपर्क में आने वालों के आज लिए सेंपल

    We
     News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    सोलन/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़

    बददी(सोलन)।औद्योगिक क्षेत्र बददी के गांव काठा स्थित गोदरेज कंपनी के सीनियर एचआर हेड के खिलाफ लॉक डाउन उल्लघंन और आपदा प्रबंधन कानून के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। पुलिस ने प्राप्त जानकारी के अनुसार गोदरेज कंपनी का सीनियर एचआर हेड पिछले कल बिना दस्तावेज दिखाए पड़ौसी राज्य  से आकर कंपनी में ड्यूटी करने चला गया। 

    ये भी पढ़े-गंगा नदी में नहानेके दौरान दो दोस्तों में एक की डूबने से मौत,परिजनों में मचा कोहराम।।

    पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति मड़ावाला के रास्ते स्कूटर पर कंपनी में आवागमन करता है। लेकिन पिछले कल इसने न पुलिस यातायात नाका पर चैकिंग करवाई और न ही कोई पुख्ता दस्तावेज दिखाया। कंपनी का सीनियर एचआर हेड पुलिस को बिना किसी सूचना के पड़ौसी राज्य  से आकर ड्यटी ज्वाइन  कर ली। पुलिस ने गोदरेज कंपनी के सीनियर एचआर हेड कृष्ण कुमार निवासी अप्पर मोहल्ला कालका, पंचकूला (हरियाणा) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269, 270 और आपदा प्रबंधन कानून की धारा 51 के तहत केस दर्ज किया है। 

    ये भी पढ़े-Delhi Weather Update:दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में तेज आंधी और कहीं बारिश की खबर

    इसके साथ-साथ पुलिस ने उक्त व्यक्ति को बरोटीवाला के सरकारी स्कूल में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया है। जिला पुलिस बददी के कप्तान रोहित मालपानी ने बताया कि गोदरेज कंपनी के सीनियर एचआर हेड ने लॉक डाउन और आपदा प्रबंधन कानून तोड़ा, जिस पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उक्त व्यक्ति को बरोटीवाला स्थित क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया है। इसके अलावा कंपनी में इसके संपर्क में आने वाले सभी लोगों के शनिवार को सेंपल लिए गए हैं। जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा।

    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad