• Breaking News

    वैशाली में मुखिया पति को शुक्रवार दिनदहाड़े मारी गोली , अपराधियों ने करीब से मारी चार गोलियां

    We
     News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    वैशाली /संवाददाता रोहित कुमार ठाकुर की रिपोर्ट

    बिहार: में लॉकडाउन के दौरान भी अपराधियों का तांडव लगातार जारी है.ये मामला वैशाली के बिदुपुर से है जहां शुक्रवार कोअपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया पति लव कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बिदुपुर थाना के पानापुर चौक की बताई जा रही है. 

    मृतक लव कुमार सिंह दिलावरपुर गोवर्धन पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति थे। आशंका है कि राजनीतिक रंजिश के चलते अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।लव कुमार सिंह को उस समय गोलियां मारी गई जब वो किसी से सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी.

    ये भी पढ़े-अमेरिका भारत के साथ मिल बन रहा है COVID-19 का टिका ,अमेरिका ने भारत को बताया अच्छा दोस्त

    पटना जाने के दौरान तोड़ा दम
    गोली लगने के कारण लव कुमार सिंह नीचे गिर पड़े जिसके बाद उनको आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया लेकिन इसी दौरान अस्पताल जाने को दौरान रास्ते में ही लव कुमार सिंह ने दम तोड़ दिया. 

    शूटर्स ने लव को चार गोलियां मारी है जिसमें एक सिर जबकि तीन सीने में थीं. हत्या की इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.  

    मृतक के बेटे मनोरंजन कुमार सिंह का कहना है कुछ महीने बाद मुखिया का चुनाव होना है। इसी के चलते राजनीतिक विरोधियों ने मेरे पिता की गोली मारकर हत्या की है। सदर एसडीपीओ राघव दयाल का कहना है कि परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad