Header Ads

  • BREAKING NEWS

    भारत ने बिना युद्ध लड़े पाकिस्तान को हरा दिया,पाकिस्तानी आर्मी चीफ बाजवा भी घबरा गया



    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    संवाददाता काजल कुमारी 

    नई दिल्ली: भारत ने PoK पर जैसा रुख दिखाया है, अब पाकिस्तान  के आर्मी चीफ बाजवा भी घबरा गए हैं. बाजवा भारत की PoK प्लानिंग से इस कदर डर गया हैं कि उन्होंने ईद के मौके पर LOC का दौरा कर डाला. डरे हुए बाजवा के मुंह से सच्चाई  निकल गया. बाजवा कश्मीर पर पाकिस्तान के सरेंडर का सच अपने सैनिकों को बता दिया.

    ये भी पढ़े-कोंग्रेस नेता अलका लांबा पर पीएम मोदी और सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में FIR दर्ज

    भारत ने बिना युद्ध लड़े ही पाकिस्तान को हरा दिया है. कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान ने भारत के सामने सरेंडर कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्मीर क्रांति ने पाकिस्तान को सरेंडर करने के लिए मजबूर किया है.


    पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने कश्मीर पर सरेंडर करने की बात अपने फौजियों के सामने कुबूल की है. बाजवा ने कहा कि भारत दुनिया को कश्मीर पर अपनी बात समझाने में कामयाब रहा, जबकि पाकिस्तान कश्मीर को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बना पाने में पूरी तरह से नाकाम रहा.

    ये भी पढ़े-बिहार में कोरोना बढ़ते संक्रमण को देखते हुए,सभी जिलों केआइसोलेशन वार्ड में बेडों की संख्या बढ़ाने के निर्देश

    पाकिस्तानी LOC पर अपने फौजियों को ईद मुबारक कहने पहुंचे जनरल बाजवा ने इस सच को स्वीकार किया कि दुनिया ने कश्मीर पर पाकिस्तान की एक नहीं सुनी. इमरान ने कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर कश्मीर का रोना रोया. संयुक्त राष्ट्र के मंच से भी कश्मीर का जिक्र किया, लेकिन दुनिया ने कश्मीर पर इमरान के झूठ पर यकीन ही नहीं किया. कई बार इमरान ट्रंप के आगे गिड़गिड़ाए लेकिन ट्रंप ने भी भारत की ही बात मानी.

    ये भी पढ़े-पटना जिले के छोटे से गाँव का लड़का ऑल इंडिया पेंटिंग कॉम्पटीशन के टॉप 20 में




    कश्मीर पर इमरान अपनी हार का ऐलान तो पहले ही कर चुके हैं, लेकिन बाजवा ने अपने मुंह से सरेंडर का सच अब जाकर कबूल किया है. हिंदुस्तान ने कश्मीर पर पाकिस्तान के सरेंडर की कहानी उसी दिन लिख दी थी, जिस दिन जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा था.

    370 ने पाकिस्तान के परखच्चे उड़ा दिए
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त 2019 को जम्मू कश्मीर को अनुच्छेद 370 के बंधनों से आजाद कर दिया. खुद बाजवा ने माना कि 370 हटने के बाद से जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की नहीं चल रही है. बाजवा ने अपने सैनिकों के सामने कहा 'हिंदुस्तान ने कश्मीर से 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 हटाया, जबकि यह नैतिक और संवैधानिक रूप से सही था.


    अनुच्छेद 370 हटने के बाद से कश्मीर में पाकिस्तान के प्रोपेगेंडा पर ब्रेक लग गया.

    - कश्मीर में आतंकी वारदात कम हो गई
    - कश्मीर के युवक आतंकी संगठन में भर्ती होने बंद हो गए
    - कश्मीर में पत्थरबाजी कम हो गई
    - कश्मीर में अलगाववदियों की बोलती बंद हो गई


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad