• Breaking News

    केजरीवाल सरकार का झूठ ,कोरोना मौत के आंकड़ों में गड़बड़ी ,कपिल मिश्रा

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली /NCR

    संवाददाताअंजली कुमारी की रिपोर्ट

    नई दिल्ली:बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली में  से मौत के आंकड़ों को लेकर अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा . कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर CM  केजरीवाल पर कोरोना वायरस से मौत के आंकड़ें छिपाने का बड़ा आरोप लगाया .


    कपिल मिश्रा ने अपने  ट्वीट में एक ग्राफ शेयर करते हुए लिखा- 'दिल्ली में कोरोना मौतों का सरकारी ग्राफ. केजरीवाल सरकार कोरोना मौतों का सच बताना बंद कर चुकी थी. हमने झूठ उजागर किया तो ग्राफ अचानक ऊपर. अभी भी 75% मौतें छिपाई हुई हैं.

    ये भी पढ़े-देश में कोरोना कहर बरपा रहा है ,कोरोना संक्रमित की संख्या एक लाख की और ,बीते 24 घंटे में 5242 मरीज मिले



    ये भी पढ़े-आज से अमेजन, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील अपनी सेवाएं कर सकती शुरू

    इसके पहले भी कपिल मिश्रा सीएम केजरीवाल पर कोरोना डेथ की परिभाषा को बदलने का आरोप लगाया था. उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा था, 'अगर कोई हार्ट का पेशेंट है तो ये हो सकता है कि कोरोना के चलते उसे सांस न आए और उसका हार्ट फैल हो जाए, ऐसे ही डायबिटीज का पेशेंट भी कोरोना से मर सकता है. सबसे पहले बुजुर्गों, हार्ट पेशेंट और डायबिटिक लोगों पर कोरोना अटैक करता है. इन सब प्रकार की डेथ को दिल्ली सरकार ने कोरोना डेथ की परिभाषा से बाहर कर दिया गया है.



    कपिल मिश्रा ने आगे कहा था, 'अगर इस तरह के डेथ के आंकड़ों को विदेशी सरकारें भी बाहर कर देती हैं तो उनके देश में कोविड-19 से मौत का आंकड़ा कम हो जाएगा. हालांकि विदेशों की सरकारों ने ऐसा नहीं किया है. यह सिर्फ दिल्ली सरकार ही कर रही है.

    ये भी पढ़े-Lockdown 4.0 में हुआ बड़ा बदलाव ,जाने आपको क्या मिली है सहूलियत

    भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार तेजी से इजाफा हो रहा है. देश में कोविड-19 संक्रमितों के कुल मामले 90,927 पहुंच गए हैं और मौत का आंकड़ा 2,872 हो गया है. दिल्ली भर में कोरोना के कुल मामले 9,333 पहुंच गए हैं और इससे 129 मौतें हो गई हैं.

    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad