Haider Aid

  • Breaking News

    BREAKING:आंध्रप्रदेश में केमिकल प्लांट से जहरीली गैस के रिसाव तीन लोगों की मौत

    We
     News 24 Hindi »आंध्रप्रदेश/राज्य
    विशाखापत्तनम/ब्यूरो रिपोर्ट

    आंध्र प्रदेश: एक तो देश में कोरोना के वजह से वैसे ही लोक डाउन की मार देश की जनता झेल रही है इसी के बिच आंध्र प्रदेश एक बुरी खबर सामने आ गयी  एक केमिकल प्लांट से जहरीली गैस के रिसाव का । विशाखापट्टनम के आरएस वेंकटपुरम गांव  में एलजी पॉलिमर इंडस्ट्री प्लांट में केमिकल गैस के लीक होने से  हो गई। बताया जा रहा है कि इन तीन में एक बच्चा भी है। 

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी नगर परिषद :एक साल पहले लाखो रूपये में खरीदे गए चलंत शौचालय की जर्जर हालत ,जनता की पैसे की बर्वादी का जिम्मेदार कौन ?

    समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गैस रिसाव के चलते आंखों में जलन और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद लोगों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची हुई है। बताया जा रहा है कि कई लोग अस्पताल में भर्ती किए जा रहे हैं।


    एजेंसी ने कुछ तस्वीरें जारी की हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि गैस रिसाव की वजह से कैसे लोगों को बुरा हाल हो चुका है। लोगों को हालत गंभीर होती जा रही है। उन्हें किसी तरह अस्पताल भेजा जा रहा है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad