• Breaking News

    इस वक्त की बड़ी खबर,मुंबई में आज से नहीं खुलेंगी शराब की दुकानें

    We
     News 24 Hindi »महाराष्ट्र/राज्य
    मुंबई/ब्यूरो रिपोर्ट

    मुंबई:में बुधवार से शराब की दुकानें नहीं खुलेंगी. मुंबई में शराब की दुकानों के बाहर लोग लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं. इसी के बाद मुंबई के बीएमसी कमिश्नर ने शहर की शराब की दुकानों के साथ-साथ सभी गैर-आवश्यक सेवाओं की दुकानें भी बंद रखने का फैसला किया है. 

    ये भी पढ़े-LIVE :देश मै अब तक 46711 लोगो में कोरोना की पुष्टि और 1583 कोगो की मौत


    मुंबई कलेक्टर ने सोमवार (4 मई) को शर्तों के साथ शराब की थोक और रीटेल दुकानों को शराब बेचने की आजादी दी थी लेकिन जिस तरह से लगातार सोशल मीडिया और मेनस्ट्रीम मीडिया में खबरें आईं कि इन शराब की दुकानों की वजह से इलाके में भारी भीड़ लग रही है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है.

    ये भी पढ़े-श्रमिक स्पेशल ट्रेन 1200 प्रवासी मजदूर लेकर पंहुची सीतामढ़ी


    ये भी देखा गया है कि शहर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में ये तय माना गया कि इससे मुंबई शहर के हालात और भी खराब हो सकते हैं. इसीलिए BMC कमिश्नर प्रवीण परदेसी ने इस बात का फैसला लिया है कि पहले दी गई छूट को मुंबई शहर से वापस लिया जा रहा है. 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad