Haider Aid

  • Breaking News

    दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए किया हत्या ,दो युवक गिरफ्तार

    We
     News 24 Hindi »नई दिल्ली 
    काजल कुमारी की रिपोर्ट

    दिल्ली :के मुकुंदपुर में घर के बाहर हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पूछताछ में मालूम हुआ कि दोस्त की हत्या का बदला  यह वारदात की गई थी।

    ये  भी पढ़े-अमेरिका ने लगाया चीन पर कोरोना वैक्सीन का डेटा चुराने का आरोप

    पुलिस के अनुसार, बीते गुरुवार की रात घर के बाहर टहल रहे राजा बाबू नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी। भलस्वा डेरी पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर एसएचओ अजय सिंह और एसआई जयवीर के नेतृत्व में टीम गठित की थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर जांच शुरू की और ओसवाल माथुर और अमित को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, इन्हीं दोनों की सूचना पर रोहित ने राजा बाबू की हत्या की थी।

    ये भी पढ़े-बिहार में मई तक बढ सकता है लॉकडाउन, ट्रेनों के परिचालन पर रोक लगाने की मांग

    दो साल पहले हुई हत्या से जुड़े तार : पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी ओसवाल माथुर और अमित ने बताया कि राजा की दोस्ती चांद नाम के युवक से थी, लेकिन प्रेम-प्रसंग के कारण राजा ने 2018 में उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद से चांद का दोस्त रोहित बदले की फिराक में था।

    ये भी पढ़े-VIDEO:सीतामढ़ी वार्ड नंबर 23 के पार्षद और नगर परिषद के शसक्त समिति के सदस्य,खोली नगर परिषद की पोल ,सुने उन्होंने क्या कहा

    पड़ोसियों ने मुखबिरी की : राजा इसी साल 25 जनवरी को जेल से छूटकर आया था, तभी से वह लगातार हमले की तैयारी कर रहा था। ओसवाल और अमित राजा के पड़ोस में रहते हैं, इसलिए इन दोनों को सूचना देने के लिए लगाया गया। रात को जैसे ही राजा टहलने के लिए बाहर निकला, तभी रोहित ने उसे गोली मार दी। 

    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad