• Breaking News

    मुजफ्फरपुर:रिकॉर्डिंग स्टूडियो की हुई शुरुआत, सुदूर क्षेत्र के कलाकारों को होगा फायदा

    • रिकॉर्डिंग स्टूडियो की हुई शुरुआत, सुदूर क्षेत्र के कलाकारों को होगा फायदा
    • निर्धन-प्रतिभाशाली कलाकारों को मिलेगा प्लेटफार्म



    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    मुजफ्फरपुर/अमरेश कुमार की रिपोर्ट

    मुजफ्फरपुर/बंदरा : प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत घोसरामा गांव में गुरुवार को गरीब, प्रतिभावान कलाकारों को निखारने एवं धरातल पर अपनी पहचान बनाने को लेकर अलख वीडियो फिल्म्स द्वारा एक रेकॉर्डिंग स्टूडियो एवं वीडियो एडिटिंग लैब की शुरुआत की गई। 

    ये भी देखे VIDEO:शिवहर:क्वॉरेंटाइन सेंटर की मांगो को लेकर दूसरे दिन भी मुखिया रूबी देवी के द्वारा आमरण अनशन जारी

    इस मौके पर पहुँचे गायक चंदन त्रिवेदी, कल्याण सिंह (पप्पू) ने बताया कि स्टूडियो खुलने से स्थानीय प्रतिभाओं को भरपूर फायदा होगा। वें अपनी कला को नया मुकाम दे पाएंगे। वहीं संचालक अलख निरंजन ने बताया कि हमारे यहाँ के कलाकारों में भरपूर प्रतिभा होने के वाबजूद उन्हें कोई प्लेटफॉर्म नही मिल पा रहा था। 



    एक कलाकार होने के नाते यह बात चुभती थी जिसका प्रतिफल ही है कि आज इस स्टूडियों सह वीडियो लैब की शुरुआत  हुई है। अपनी कला, संस्कृति को ध्यान में रखते हुए शार्ट फिल्मो एवं गीत-संगीत के माध्यम से स्थानीय प्रतिभा अपनी कला को नई उड़ान दे पायेंगे।

    ये भी पढ़े-BREAKING:आतंकी बारूदी कार से फिर दहलाना चाहते थे पुलवामा , इस तरह टली घटना




    इस मौके पर गायक चन्दन त्रिवेदी, कल्याण सिंह, अलख निरंजन, राकेश मिश्रा, गायक मनोहर कुमार, संतोष कुमार, कमोद भंडारी, अनमोल कुमार, मनीष राजा, बालवीर प्रीतम, अविनाश कुमार, जितेंद्र कुमार इत्यादि लोग मौजूद थे।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad