• Breaking News

    एनडीआरएफ ने चलाया जागरूकता कार्यक्रम और संवेदनशील इलाकों को किया सेनेटाइज्ड


    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो संवाददातावशिष्ठ कुमार की रिपोर्ट

     पटना:कोरोना वायरस महामारी से निपटने में बिहटा (पटना) में स्थित 9 बटालियन एनडीआरएफ के बचावकर्मी बिहार राज्य के विभिन्न जिलों- रोहतास, मुंगेर, बक्सर, सिवान, गोपालगंज, नालन्दा, अरवल, जहानाबाद तथा पटना में जिला प्रशासन तथा मेडिकल टीमों के साथ लगातार जुटी हुई है।  

    ये भी पढ़े-नेपाल से आये मोतिहारी के 9 मजदूर क्वारेंटाइन सेंटर से फरार

    कमान्डेंट विजय सिन्हा ने बताया कि रविवार को 9 बटालियन एनडीआरएफ के कार्मिक अरवल जिलान्तर्गत कुर्था प्रखण्ड में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव विषय पर एक जागरूकता कार्यक्रम चलाया। इस कार्यक्रम में प्रखण्ड में तैनात राज्य सरकार के कर्मचारी, पुलिस तथा पंचायत सदस्यों ने भाग लिया। 

    जागरूकता कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेनसिंग का पूरा ख्याल रखा गया। इसके अलावे बिहार राज्य के सासाराम, अरवल और गोपालगंज जिलों में तथा झारखण्ड राज्य के देवघर जिला में तैनात एनडीआरएफ की टीमों ने कोरंटीन सेन्टर और संवेदनशील इलाकों में हाई प्रेशर स्प्रे मशीन और सोडीयम हाइपोक्लोराइट रसायन घोल की मदद से सेनिटाइजेशन का कार्य किया।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad